×

Bigg Boss 16: विकास मनकतला और पूर्व कंटेस्टेंट श्रीजिता डे की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो पर आएँगी शहनाज़ गिल

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 सीजन की पहली दो वाइल्डकार्ड एंट्री को जल्द ही शो पर आप देख पाएंगे। जिसके साथ ही आने वाले एपिसोड में नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Dec 2022 5:00 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 सीजन की पहली दो वाइल्डकार्ड एंट्री को जल्द ही शो पर आप देख पाएंगे। जिसके साथ ही आने वाले एपिसोड में नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। शो के कंटेस्टेंट्स पिछले दो महीनों से फैंस को काफी एंटरटेन करते आ रहे हैं। वहीँ इस शो में टेलीविज़न शो झांसी की रानी फेम लोकप्रिय टेलीविजन एक्टर विकास मानकतला (Vikas Manaktala) की एंट्री होने वाली है। चैनल ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर विकास का प्रोमो जारी किया। प्रोमो वीडियो में विकास को खुद के बारे में और घर में सरवाइव करने के लिए अपनी रणनीतियों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

विकास मानकतला की होगी धमाकेदार एंट्री

प्रोमो में विकास कहते हैं, ''मुझे छोटी छोटी बातों पर बहुत गुस्सा आजता है, मुझे घन** फ़र्क नहीं पड़ता कौन कैसा है, मुखौटा पहनने हुए लोग हैं सब। मैं अंदर किसी मंडली का हिस्सा बनने नहीं जा रहा। मेरा अगर कोई कॉम्पिटिशन है तो वो मैं खुद हूँ ।"

काफी कुछ होने वाला है इस वीकेंड का वार एपिसोड में

विकास टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए नए नहीं हैं। वो झांसी की रानी में लेफ्ट राइट लेफ्ट, गुलाम, नमः और गंगाधर राव जैसे कई लोकप्रिय टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। सिर्फ विकास ही नहीं, बीबी 16 की पूर्व कंटेस्टेंट श्रीजिता डे (Sreejita De) भी शो में प्रवेश करती नजर आएंगी और टीना दत्ता के लिए मुश्किलें पैदा करेंगी। वीकेंड का वार एपिसोड मनोरंजन से भरपूर होगा क्योंकि शहनाज़ गिल और एमसी स्क्वायर अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए सेट पर आएंगे। बिग बॉस 16 के और अपडेट के लिए इस स्पेस को पढ़ते रहें।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story