×

Bigg Boss 16 Highlights: शो पर हुआ ढेर सारा धमाल, जानिए सलमान खान और कौन कौन सी मस्ती करने वाले हैं आज

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar Highlights: एपिसोड में होस्ट और एक्टर सलमान खान ने ताजिकिस्तान के सिंगर और कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को 2 किलो के डंबल का सेट गिफ्ट कर सरप्राइज दिया।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Oct 2022 4:06 AM GMT
Bigg Boss 16 Shukravaar Ka Vaar Highlights
X

Bigg Boss 16 Shukravaar Ka Vaar Highlights (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Shukravaar Ka Vaar Highlights: बिग बॉस 16 को आज एक हफ्ते पूरे हो जायेंगे वहीँ शो में काफी कुछ देखने को मिल रहा है। सलमान खान बीते कल यानि शुक्रवार को सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लेने आये तो उन्होंने इस पूरे हफ्ते घरवालों की गतिविधियों पर हर एक पहलू को टटोला। वहीँ जहाँ सलमान खान ने हर एक कंटेस्टेंट से बिग बॉस हाउस में उनके द्वारा की जा रही चीज़ों पर बात की वहीँ उन्होंने अब्दु रोजिक को एक खास तोहफा देकर सरप्राइज दिया। साथ ही वो अपने साथ डिनर करने के लिए केवल 10 कंटेस्टेंट्स को आमंत्रित किया। आइये जानते हैं बिग बॉस के इस एपिसोड में और क्या क्या हुआ और आने वाले एपिसोड में क्या होगा।

एपिसोड में होस्ट और एक्टर सलमान खान ने ताजिकिस्तान के सिंगर और कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को 2 किलो के डंबल का सेट गिफ्ट कर सरप्राइज दिया। सलमान ने घरवालों के लिए एक पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की, जहां उन्होंने कुछ प्रतियोगियों के लिए एक निश्चित सलाह साझा की। स्पेशल डिनर पार्टी के लिए सिर्फ 10 कंटेस्टेंट्स को इनवाइट किया गया था। इसके अलावा, श्रीजिता डे और पूर्व मिस इंडिया उपविजेता मान्या सिंह के बीच काफी भयंकर बहस भी हुई।

1.टीना दत्ता को नहीं है गौतम विग और शालिन भनोत पर भरोसा

टीना दत्ता सुंबुल से बात करती है और बताती है कि वो गौतम और शालिन के साथ वैल्यूड महसूस नहीं करती है। वो ये भी कहती है कि वो उनके आसपास असहज महसूस करती है और उसे उनके साथ विश्वास के मुद्दे हैं। जल्द ही, शालिन बातचीत में प्रवेश करते हैं और दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है।

2.सलमान खान ने साजिद खान से दिमाग पढ़ने को कहा

जैसा कि अंकित, प्रियंका और मान्या को डिनर पार्टी में आमंत्रित नहीं किया गया था, होस्ट सलमान खान ने साजिद खान से ये पता लगाने के लिए कहा कि वो ये बताएं कि तीनों क्या सोच रहे होंगे क्योंकि वो टेलीविजन पर हैं। इसके बाद मजाकिया अंदाज में साजिद कहते हैं कि अंकित प्रियंका और मान्या के साथ फंस गया है।

3.एमसी स्टेन ने शालिन भनोट का मजाक उड़ाया

रैपर एमसी स्टेन का कहना है कि उन्हें शालीन भनोट नकली लगता है और वो शो में सिर्फ 'एक्टिंग' करते हैं। शालिन ने तुरंत जवाब दिया कि वो यहां अभिनय के लिए नहीं हैं। अगर वो एक्टिंग करना चाहेंगे तो उनके पास एक निर्देशक होगा और वो उसी के लिए पैसे लेंगे। शालीन के इस जवाब की सलमान खान ने सराहना की।

4.सलमान खान ने दिया सुंबुल का इशारा

सुंबुल सलमान से शिकायत करती है कि उसे शो पर सभी घरवालों द्वारा अयोग्य महसूस कराया जाता है और उसकी राय को नहीं माना जाता है। वो शालिन भनोट का नाम भी लेती है, जो उसे अनदेखा कर देता है जब भी वो उन्हें समझाने के लिए जाती है, सलमान खान सुंबुल को समझते है कि, जो लोग सुंबुल के करीब हैं, वो केवल उसे उम्र में छोटा महसूस कर रहे हैं। सुंबुल तुरंत टीना को देखती है जो उसके बगल में टेबल पर बैठी है, लेकिन टीना इससे इनकार करती है और कहती है, 'मुझे लगता है कि सुंबुल मजबूत है।'

5.घरवालों को सलमान खान का 'बी योरसेल्फ' का संदेश

पार्टी डिनर शुरू होने से पहले सलमान खान कंटेस्टेंट्स को 'बी योरसेल्फ' (Be Yourself) होने की सलाह देते हैं। उन्हें लगता है कि 'साथ निभाना साथिया 2' के अभिनेता और प्रतियोगी गौतम सिंह विग शो में अपना असली पक्ष नहीं दिखा रहे हैं। सलमान सभी कंटेस्टेंट्स को चेतावनी देते हुए कहते हैं कि सभी अपना खुद का खेल खेलें न कि लोगों ने पहले के सीजन में कैसे खेला उसको सोच कर खेलें।

6. मान्या सिंह और श्रीजिता डे की भिड़ंत

मान्या सिंह और श्रीजिता डे के बीच झगड़ा होता है। मान्या ने श्रीजिता को दी चुनौती, कहा 'चलो देखते हैं कौन खेल बदलेगा।' साथ ही मान्या ने श्रीजिता के प्रोफेशन का मजाक भी उड़ाया। जिसकी काफी आलोचना हो रही है।

7. सलमान खान ने दी पार्टी

चर्चा और सभी घरवालों की क्लास लेने के बाद, सलमान खान घर के केवल 'दस' कंटेस्टेंट्स के लिए एक पार्टी का ऑर्गनाइज़ करते हैं। लेकिन बाकि के कंटेस्टेंट्स को क्यों नहीं इन्वाइट करते ? दरअसल ये टास्क और होस्ट के आधार पर तय किया जाएगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story