×

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: वीकेंड के वार में सलमान खान लगाएंगे इन कंटेस्टेंट की क्लास

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: सलमान खान की डांट का क्या घरवालों पर इसका क्या असर होगा। जानने के लिए पढ़े और देखते रहिए बिग बॉस 16

Anushka Rati
Published on: 7 Oct 2022 12:02 PM GMT
Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: वीकेंड के वार में सलमान खान लगाएंगे इन कंटेस्टेंट की क्लास
X

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar (image: social media)

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: जहां एक तरफ आज के एपिसोड में हम ये देखेंगे की कैप्टेंसी हांसिल करने के लिए बिग बॉस की दी गई चुनौती को निमृत और शालिन एक दूसरे को टक्कर देंगे और खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए गोरी नागोरी को बिग बॉस के आदेश के अनुसार डांस करना होगा और अपने साथ वो नॉमिनेट हुए दूसरे कंटेस्टेंट को भी अपने साथ डांस करवा कर उसे नॉमिनेशन से बचा सकती है।

आपको बता दें की कलर्स के 'बिग बॉस 16' में पहली बार खतरे की घंटी बज रही है और यह घर की कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया के लिए है। वहीं 'बिग बॉस' ने उन्हें बताया कि उन्हें कप्तान के पद से हटा दिया गया है और उन्हें बुलाया गया है। जबकि बाकी कंटेस्टेंट्स कन्फेशन रूम में निमृत की बातचीत का लाइव फीड देखते हैं, बिग बॉस ने शेयर किया कि वह उनकी कप्तानी में घर के नियमों को बार-बार तोड़े जाने से निराश हैं।

वह उसे एक चुनौती के साथ फिट से एक बार कैप्टेंसी हांसिल करने का एक मौका देता है और अनाउंसमेंट करता है कि गार्डन एरिया में घंटा बजाने वाला पहला व्यक्ति कप्तानी के दावेदार के रूप में चुना जाएगा। इससे पहले कि 'बिग बॉस' अपनी सजा पूरी करे, शालिन भनोट बाहर भागे और घंटा बजाते हैं। निमृत शालिन से परेशान है, जो घंटा बजाने और उसकी कप्तानी को चुनौती देने के लिए उसका दोस्त रहा है। क्या यह घर में दोस्ती का अंत है?

वहीं इन सब के बीच वीकेंड के वार में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स से घर के अंदर मिलने आते हैं। जहां वो गौतम, मान्य, शिव, शालिन और अर्चना की क्लास लगाते हैं। इसके साथ ही सलमान की डांट से कंटेस्टेंट्स उदास हो जाते हैं। इसके साथ ही सलमान दशहरा की शुभ अवसर पर ताजकिस्तान से आए अब्दु रोजीक के लिए डंबल्स लेकर आते हैं जिसे देखकर अब्दु काफी खुश हो जाते हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story