Mc Stan का हुआ ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड को कहा बेवफा

Mc Stan Breakup: एमसी स्टैन लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब उन्होंने जानकारी दी है कि वे सिंगल हैं, जिससे ये क्लीयर हो चुका है कि एमसी स्टैन का ब्रेकअप हो चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Aug 2024 9:29 AM GMT
Mc Stan Breakup
X

Mc Stan Breakup (Photo- Social Media)

Mc Stan Breakup: बिग बॉस 16 विनर और जाने माने रैपर एमसी स्टैन एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह बेहद अलग है, जी हां! दरअसल एमसी स्टैन इस बार अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं, उन्होंने अभी हाल ही में खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है। बता दें कि एमसी स्टैन लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब उन्होंने जानकारी दी है कि वे सिंगल हैं, जिससे ये क्लीयर हो चुका है कि एमसी स्टैन का ब्रेकअप हो चुका है।

एमसी स्टैन का ब्रेकअप

एमसी स्टैन काफी लंबे समय से आनम शेख को डेट कर रहे थे, जब वे बिग बॉस 16 में आए थे, उस दौरान वे अक्सर ही बिग बॉस के घर में अपनी गर्लफ्रेंड का नाम लिया करते थे। एमसी स्टैन प्यार से अपनी गर्लफ्रेंड को बूबा कहकर बुलाते थे, बूबा बिग बॉस की जर्नी के दौरान एमसी स्टैन के लिए कपड़े भी भेजा करती थीं, उन्होंने कई बार बूबा का जिक्र किया था, लेकिन अब एमसी स्टैन ने खुद ऐलान कर दिया है कि उनका ब्रेकअप हो चुका है। एमसी स्टैन ने अभी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, "मई सिंगल हूं।"


एमसी स्टैन ने गर्लफ्रेंड के बारे में कही ये बात

एमसी स्टैन ने जैसे ही ऐलान किया कि वे अब सिंगल हैं, फैंस हैरान रह गए, इसी बीच एमसी स्टैन ने दिए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें कहीं ना कहीं वे अपनी गर्लफ्रेंड पर निशाना साधते नजर आए। जी हां! एमसी स्टैन ने अपने उस पोस्ट में लिखा, "रात में टूटता तारा देखा, मेरे जैसे था, चांद को कोई फर्क नहीं पड़ा, बिल्कुल तेरे जैसे था।" इसके साथ उन्होंने टूटे दिल वाला इमोजी बनाया। एमसी स्टैन का ये पोस्ट देख साफ-साफ पता चल रहा है कि उनका ये पोस्ट उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के लिए है।

एमसी स्टैन ने खरीदी करोड़ों की कार

रैपर एमसी स्टैन ने हाल ही में एक नई कार खरीदी है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थी, एमसी स्टैन की ये नई कार करोड़ों की है। उन्होंने ब्लैक कलर की डिफेंडर खरीदी है, जिसके साथ पोज देते हैं उन्होंने तस्वीरें शेयर की थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story