×

Bigg Boss 16: क्या वाकई शो से बाहर हो गईं हैं निमृत कौर अहलूवालिया? या सीक्रेट रूम कर रहा उनका इंतज़ार?

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि कुछ फैन्स कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए घर में प्रवेश करते हैं। इस दौरान दर्शक शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को चुनेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Feb 2023 11:46 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने ग्रैंड फिनाले से सिर्फ छह दिन दूर है और इस चरण में किसी भी कंटेस्टेंट का बाहर होना उनके फैंस और खुद कंटेस्टेंट का दिल तोड़ने वाला होगा। टॉप छह कंटेस्टेंट्स निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम हैं। ये छह ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं। लेकिन अब समय आ गया है कि टॉप 5 को चुना जाए। बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि कुछ फैन्स कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए घर में प्रवेश करते हैं। इस दौरान दर्शक शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को चुनेंगे।

एविक्ट हुईं निमृत कौर?

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में, हम सभी कंटेस्टेंट्स को दर्शकों के साथ बातचीत करने के लिए स्टेज पर जाते हुए देखते हैं। शिव ठाकरे को जोरदार रिस्पांस मिलता है जबकि अर्चना गौतम को दर्शकों से वो रिस्पांस नहीं मिलता जिसकी उन्हें उम्मीद थी। अब, अगर सोशल मीडिया की चर्चा की जाए, तो दर्शकों ने शो के शीर्ष 5 फाइनलिस्ट का फैसला कर लिया है जिस लिस्ट में निमृत कौर अहलूवालिया नहीं हैं।

जैसा कि एक ट्वीट में कहा गया है कि, निमृत कौर अहलूवालिया को शो से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने फिनाले वीक का टिकट हासिल किया था और वो बीबी हाउस की आखिरी कप्तान भी थी। प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम जैसे कई कंटेस्टेंट्स उनके कप्तान बनने से खुश नहीं थे क्योंकि उन्हें लगता था कि ये उन्हें बिना किसी मेहनत के ही दे दिया गया।

फिलहाल उनके निष्कासन की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर ये सच है, तो बिग बॉस 16 के घर के अंदर मंडली से केवल दो सदस्य बचे रहेंगे। शिव ठाकरे और एमसी स्टैन और उनके पास पहली बार अल्पमत में होंगे। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इससे उनके खेल पर क्या असर पड़ेगा? फिलहाल सुनने में ये भी आ रहा है कि उन्हें दो दिनों के लिए सीक्रेट रूम में रखा जायेगा जहाँ से वो सभी गतिविधियों को देख पाएंगीं। लेकिन अभी इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है।

सलमान खान वीकेंड का वार में वापसी कर ग्रैंड फिनाले करने वाले हैं। जिसको लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। आपको क्या लगता है कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर ?

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story