×

Bigg Boss 16 Winner MC Stan: कौन हैं बिग बॉस 16 के विनर एम सी स्टैन, लाखों फैंस ने जिताई ट्रॉफी

Bigg Boss 16 Winner MC Stan: बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन हैं। पी-टाउन स्टार ने 31.80 लाख रुपये नकद पुरस्कार के साथ ट्रॉफी जीती। आइये जानते हैं एम सी स्टैन से जुड़ी हर जानकारी।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Feb 2023 3:56 AM GMT (Updated on: 13 Feb 2023 6:34 AM GMT)
Bigg Boss 16 Winner MC Stan
X

Bigg Boss 16 Winner MC Stan (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Winner MC Stan: बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन हैं। पी-टाउन स्टार ने 31.80 लाख रुपये नकद पुरस्कार के साथ ट्रॉफी जीती। एमसी स्टैन उर्फ ​​​​अल्ताफ तडवी ने आखिरकार 31.80 लाख रुपये के पुरस्कार और ट्रॉफी के साथ बिग बॉस 16 जीत लिया है। आइये जानते हैं एम सी स्टैन से जुड़ी हर जानकारी।

कौन हैं बिग बॉस 16 के विनर एम सी स्टैन

पुणे के रैपर एमसी स्टैन उर्फ ​​​​अल्ताफ तडवी ने आखिरकार बिग बॉस 16 जीत लिया है। उन्होंने 31.80 लाख रुपये नकद पुरस्कार के साथ बिग बॉस 16 के विजेता का ट्रॉफी हासिल किया। उन्होंने शो के फर्स्ट रनर बनकर उभरे शिव ठाकरे को पछाड़ दिया। दूसरी ओर, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालिन भनोट ने तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर अपनी यात्रा समाप्त की।

एमसी स्टैन ने 12 साल की उम्र में एक कव्वाली गायक के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्हें रैपिंग करना बेहद पसंद था। उन्होंने कई गाने गाए हैं और ढेर सारे हिप हॉप संगीत तैयार किए हैं। बादशाह, सीधा मौत और अन्य रैपर्स ने बिग बॉस 16 में वीडियो मैसेजस के माध्यम से उनका समर्थन किया।

अपने बिग बॉस 16 के सफर के बारे में बात करते हुए, एमसी स्टैन ने कहा वो जैसे हैं वैसे ही शो पर दिखे और अपने वास्तविक व्यक्तित्व से कई दिल जीते। अर्चना गौतम, शालीन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी से उनके काफी झगड़े हुए। उन्होंने शिव ठाकरे, साजिद खान, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोजिक और सुम्बुल तौकीर खान के साथ दोस्ती का एक बांड शेयर किया।

एमसी स्टैन ने जीता बिग बॉस 16

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने वाले एमसी स्टैन पुणे के रैपर हैं, जिन्होंने अपने फैंस का दिल जीता है। उन्हें युवाओं का भरपूर समर्थन मिला। कई लोगों ने उन्हें बिग बॉस 16 के घर का असली इंसान भी कहा।

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी लेते वक्त एमसी स्टैन काफी इमोशनल नज़र आये। सलमान खान ने घर में उनके गेम की तारीफ की। दूसरी ओर, मंडली गिरोह सुम्बुल तौकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोजिक और साजिद खान घोषणा के बाद भावुक और खुश हो गए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story