×

BB 16 Winner: फिनाले से पहले ही लीक हुआ बीबी 16 के विनर का नाम, ये कंटेस्टेंट पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर जायेगा घर

Bigg Boss 16 Winner: ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस 16 का विनर वो होने वाला है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं है। आइये जानते हैं कौन है वो जो बनेगा बिग बॉस 16 का विजेता।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Feb 2023 7:11 AM GMT
Bigg Boss 16 Winner
X

Bigg Boss 16 Winner (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस का सीजन 16 अपने फाइनल वीक के काफी नज़दीक है और ऐसे में अटकलें लगनी शुरू हो चुकीं हैं कि कौन इस शो का विनर होगा। वहीँ ऐसा सुनने में आ रहा है कि शो के विजेता का नाम पहले से ही चुन लिया गया है। जिसका खुलासा कई एक्स कंटेस्टेंट्स ने अपने अपने तरीकों से कर दिया है इनमे से एक खुद बीबी विनर रह चुकीं हैं। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि विनर वो होने वाला है जिसके बारे में किस ने सोचा भी नहीं है। आइये जानते हैं कौन है वो जो बनेगा बिग बॉस 16 का विजेता।

बिग बॉस 16 विनर का नाम हुआ लीक

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक, जो शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट थीं, ने शो के विनर के नाम का खुलासा किया है। वहीँ के और सेलेब्स भी विनर के लिए अपनी अपनी थ्योरी देते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में जो नाम सबसे ज़्यादा चर्चा में है वो है प्रियंका चाहर चौधरी। जिनके लिए काफी समय से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो बीबी 16 की ट्रॉफी की असल हक्क्दार हैं। लेकिन बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक ने जो कारण बताया है उसने सभी को हैरत में डा दिया है। एक्ट्रेस के मुताबिक इस बार का सीजन का विनर प्रियंका चाहर चौधरी हैं। जो चैनल का एक और चेहरा हैं लेकिन सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। जबकि पिछले कुछ सालों में बिग बॉस के विजेता के नाम पर काफी हंगामा होता आया है, जब रुबीना ने जीत हासिल की तो हर कोई ये कहकर चिल्लाया कि राहुल वैद्य अधिक योग्य थे। और अब इतिहास खुद को दोहराने जा रहा है? क्या इस बार होगा प्रियंका बनाम शिव ठाकरे? क्या एक बार फिर निराश होंगे फैंस?

रुबीना दिलाइक ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में प्रियंका के विनर होने की बात कही और उन्हें शो का योग्य विजेता बताया। वैसे, रुबीना ही नहीं कई टीवी स्टार्स उनके नाम के लिए जोर दे रहे हैं, जबकि नॉन-टीवी लोग चाहते हैं कि शिव ठाकरे जीतें, लेकिन ऐसा लगता है कि वो कुछ फैसले पर रहकर ही हार जाएंगे, लेकिन इस बारे में बोलना जल्दबाजी होगी क्योंकि ये सिर्फ अटकलें हैं। आप जानते हैं कि इस बार हो सकता है कि बिग बॉस खेल को बदल दे और एक गैर-चैनल चेहरे को विनर बना दे। लेकिन प्रियंका की लोकप्रियता को देखते हुए विनर के रूप में अभी तक उन्ही का नाम सामने आया है।

डंकी में एक प्रमुख भूमिका निभाएँगी प्रियंका

इस बीच, प्रियंका चाहर चौधरी पहले ही बड़ी जीत हासिल कर चुकी हैं क्योंकि उन्होंने सलमान खान की बदौलत शाहरुख खान की डंकी में एक प्रमुख भूमिका हासिल की है। और ये भी अनुमान लगाया जा रहा है कि वो एकता कपूर की नागिन 7 में नागिन की भूमिका निभाएंगी। प्रियंका निश्चित रूप से सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक रही हैं, फिनाले की रेस में निमृत कौर अहलूवालिया टॉप 3 में हो सकती हैं, अर्चना गौतम और एमसी स्टेन रेस हार जाएंगे। जहन तक अनुमान लगाया जा रहा है कि अर्चना ब्रीफकेस लेकर शो छोड़कर चलीं जाएँगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story