×

Bigg Boss 16 winner: कौन होगा बिग बॉस 16 का विजेता जिसे मिलेगी ट्रॉफी, जानिए जितने वाले को कितना मिलेगा प्राइज मनी

Bigg Boss 16 Winner: इस समय शो को सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं ऐसे में सभी जानना चाहता है कि शो का विनर कौन होने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Jan 2023 11:18 AM GMT
Bigg Boss 16 Winner
X

Bigg Boss 16 Winner (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Winner: भारत का सबसे पसंदीदा, सफल और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 2006 से भारतीय दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। ये शो डच टेलीविजन रियलिटी सीरीज बिग ब्रदर पर आधारित है। इसकी शुरुआत वर्ष 2006 में सोनी टीवी पर सीज़न 1 के साथ हुई थी और उसके बाद के सभी सीज़न कलर्स टीवी पर प्रीमियर किए गए थे। पहले सीज़न से ही इस शो को आसमान छूती टीआरपी मिल रही है और भारतीय दर्शकों और फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। हाल ही में, इस शो ने 1 अक्टूबर 2022 को अपना 16वां सीजन शुरू किया और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार और सफलता मिल रही है। लेकिन इस समय शो को सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं ऐसे में सभी जानना चाहता है कि शो का विनर कौन होने वाला है।

बिग बॉस 16 विनर

सूत्रों की माने तो बीबी हाउस की तेजो यानि प्रियंका चौधरी टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन की विजेता बन सकती हैं। जैसा कि वो कंटेस्टेंट्स की रैंकिंग लिस्ट में नंबर 1 पर है, वो बीबी 16 की ट्रॉफी की सबसे प्रबल दावेदार नज़र आ रहीं हैं और सभी की नंबर वन पसंद है। वहीँ बिग बॉस सीजन 16 के विजेता की दौड़ में कंटेस्टेंट शिव ठाकरे दूसरे नंबर पर हैं। इसके बाद एमसी स्टेन हैं जो बिग बॉस 16 के विजेता 2023 के खिताब की दौड़ में तीसरे स्थान पर हैं।

बिग बॉस 16 विजेता विनिंग प्राइस

बिग बॉस का फिनाले फिर से सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला है और ग्रैंड फिनाले की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है लेकिन 3 प्रतियोगियों प्रियंका, एमसी स्टैन और शिव के जीतने की संभावना सबसे ज़्यादा नज़र आ रहीं हैं। जैसे-जैसे बिग बॉस ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है, फैंस इसके विनर और बिग बॉस सीजन 16 के विनिंग प्राइस को लेकर काफी एक्साइटेड़ दिखाई दे रहे हैं। शो की प्राइज मनी जहाँ कुछ समय पहले शुन्य हो गयी थी वहीँ अब ये बढ़ गयी है और रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की प्राइज मनी अब 50 लाख रुपए होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story