Big Boss 17 : अभिषेक के साथ फिर हुई हिंसा, अंकिता और विक्की ने एक्टर को मारा धक्का, अब क्या होगा बिग बॉस का फैसला

Big Boss 17 : बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच में लड़ाई झगड़ों का दौर लगातार जारी है। अब यहां पर अभिषेक को अंकिता और विक्की से बुरी तरह झगड़ते हुए देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 19 Dec 2023 5:54 AM GMT
Big Boss 17
X

Big Boss 17

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ा और ट्रॉफी तक पहुंचने की खींचतान लगातार देखने को मिल रही है। शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मार्क्स भी इसमें कोई ना कोई ट्विस्ट डालते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को यहां अपने पति विक्की जैन के साथ देखा जा रहा है। हालांकि आप यह कपल मुसीबत में पछता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि इन दोनों ने एक्टर अभिषेक को धक्का मार दिया है।

अभिषेक और विक्की का झगड़ा

आपको बता दें कि अभिषेक की अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के साथ लड़ाई चल रही थी। यह दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा बहस बाजी कर रहे थे और इन दोनों को रोकने के लिए विक्की जैन बीच में आते हैं। गुस्से में आए अभिषेक विक्की के ही ऊपर भड़क जाते हैं और उन्हें बार-बार 40 साल का बुड्ढा कहने लगते हैं। जब अभिषेक ने यह देखा कि विक्की जैन कौन की बातों का कोई भी असर नहीं हो रहा है तो उन्होंने अंकिता को इस झगड़े में घसीटने की कोशिश की। कुल मिलाकर वह यह चाह रहे थे कि कोई ना कोई उनसे किसने किसी तरीके से झगड़ा करे।


क्या अंकिता विक्की पर गिरेगी गाज

जब विक्की को कोई असर नहीं हुआ तो अभिषेक ने अंकिता को उकसाने की कोशिश की। वह अंकिता को पागल और तुम जैसी औरत जैसे शब्द बोलते हुए दिखाई दिए। यह सुनकर विक्की को गुस्सा आ गया और अंकिता भी भड़क उठी। बहस बाजी के बीच अभिषेक लड़खड़ाकर गिर गए लेकिन उन्होंने तुरंत ही उठते हुए विक्की जैन को धक्का दे दिया। इसके तुरंत बाद हो बिग बॉस के कैमरा के सामने जाकर यह बोलने वालों की अंकिता और विक्की ने उन्हें धक्का दिया है। बता दें कि अभिषेक की इस स्ट्रेटजी के पीछे पहले घर में तहलका की जर्नी भी खत्म हो चुकी है। अब उन्होंने अंकिता विक्की पर निशाना साधा है लेकिन आने वाले एपिसोड का जो प्रोमो सामने आया है उसके मुताबिक इन तीनों को वार्निंग देकर छोड़ दिया जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story