Bigg Boss 17: इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर, जानिए! किसे मिला सबसे कम वोट

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में पहले ही दिन से काफी उथल-पुथल मची हुई है। घर में कदम रखते ही कुछ कंटेस्टेंट्स ने बवाल मचाना शुरू कर दिया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 19 Oct 2023 8:09 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2023 8:15 AM GMT)
Bigg Boss 17: इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर, जानिए! किसे मिला सबसे कम वोट
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में पहले ही दिन से काफी उथल-पुथल मची हुई है। घर में कदम रखते ही कुछ कंटेस्टेंट्स ने बवाल मचाना शुरू कर दिया है। जैसे-जैसे दिन बीत रहें हैं, वैसे ही शो और अधिक इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। जहां एक तरफ घर में झगड़ा शांत नहीं होता कि दूसरी ओर फिर शुरू हो जाता है। वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स तो अभी से ही दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं। इन सबके बीच घर में पहले हफ्ते के नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी की गई और घर के तीन सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद घर के कुछ सदस्यों के रंग बदले नजर आ रहें हैं, वहीं अब यह भी देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है कि पहले हफ्ते किस कंटेस्टेंट्स का सफर बिग बॉस के घर से हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।

ये तीन कंटेस्टेंट्स हैं नॉमिनेटेड

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस बार कंटेस्टेंट्स को तीन मकानों के हिसाब से बांटा गया है। दिल, दिमाग और दम। ऐसे में बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क कराते हुए इन तीनों ही मकान में रहने वाले कंटेस्टेंट्स से पूछा कि सभी अपने-अपने मकान में रहने वाले किसी एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम बताएं, जिसकी कास्टिंग गलत की गई है। इसके आधार पर मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और नाविद सोले का नाम ज्यादा बार लिया गया। और इसी के हिसाब से ये तीनों इस हफ्ते के नॉमिनेटेड कंटेस्टेस्ट बन गए।



ये कंटेस्टेंट हो सकता है घर से बेघर

मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार घर में पहले ही दिन से तहलका मचाए हुए हैं। यहां तक की घर में आते ही अभिषेक और मनारा के बीच छोटी सी झड़प हो गई थी। वहीं अब वोटिंग ट्रेंड देखें तो उसके मुताबिक इन तीनों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में घर से बेघर होने के सबसे ज्यादा जिसके चांसेज हैं वे हैं नाविद साल। जी हां!! रिपोर्ट्स के मुताबिक नावीद सोल को सबसे कम वोट मिलें हैं उसके बाद अभिषेक कुमार हैं और सबसे अधिक वोट मनारा चोपड़ा को मिले हैं। यानी कि यदि इस हफ्ते नॉमिनेशन होता है तो नाविद सोल को पहले ही हफ्ते घर को अलविदा कहना होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story