×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bigg Boss 17 : आयशा-अंकिता को ऑफर हुईं बॉलीवुड फिल्में? जानिए क्या है सच्चाई

Bigg Boss 17 : शो के बाहर यह सभी क्या करने वाले हैं इसके लिए फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड है जिनमें से दो कंटेस्टेंट्स को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही है जिम अंकिता लोखंडे और आयशा खान का नाम शामिल है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 29 Jan 2024 11:50 AM GMT
Ankita Lokhande And Ayesha Khan
X

Ankita Lokhande And Ayesha Khan (Photos - Social Media)

Bigg Boss 17 : इस समय कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है इसमें जितने भी कंटेस्टेंट्स आए सभी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला हाल ही में इसके विनर की घोषणा भी कर दी गई है बता दे कि मुनव्वर फारुकी ने इस शो के अवार्ड को अपने नाम किया है तो वहीं अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर अप रहे तो दूसरी मन्नारा चोपड़ा बनी इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे और अरुण महाशेट्टी शामिल रहे। वहीं शो के बाहर यह सभी क्या करने वाले हैं इसके लिए फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड है जिनमें से दो कंटेस्टेंट्स को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही है जिम अंकिता लोखंडे और आयशा खान का नाम शामिल है।

मुकेश छाबड़ा ने किया ट्वीट

दोनों अभिनेत्री जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है फैंस ऐसी कयास लगा रहे हैं कि उन्हें बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिल चुके हैं दरअसल बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ट्वीट किया था जिसमें वह मुनव्वर फारुकी अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा से मिलने का इंतजार नहीं कर पा रहे थे उन्होंने लिखा कि वह अंकिता और आयशा को अपनी फिल्म में कास्ट करने का इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद यह तय हो गया कि दोनों में से किसी एक को इस प्रोजेक्ट में काम करने का मौका जरूर मिलेगा।

Mukesh chhabra tweet


जानें बैकग्राउंड

बता दे कि अंकित लोखंडे बॉलीवुड या टीवी इंडस्ट्री में पहचान को मोहताज नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पवित्र रिश्ता से की थी जो की काफी पॉपुलर डेली शॉप था यह 7 साल तक चला था इसके बाद वह कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई तो वही आयशा की बात करें तो वह टीवी सीरियल बालवीर में नजर आई थी दोनों ही अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं

ankita lokhande and ayesha khan


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story