×

अंकिता-सुशांत के रिश्ते पर विक्की जैन ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'तुम्हारे पास्ट रिलेशनशिप...'

Bigg Boss 17: फैमिली वीक के बाद एक बार फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है और इस लड़ाई के दौरान विक्की जैन ने अंकिता और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर एक बड़ा बयान दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Jan 2024 9:27 AM GMT
अंकिता-सुशांत के रिश्ते पर विक्की जैन ने दिया बड़ा बयान, कहा- तुम्हारे पास्ट रिलेशनशिप...
X

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो में फैमिली वीक देखने को मिला था, जहां सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने शो में पहुंचे थे। वहीं, वीकेंड का वार में करण जौहर ने ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगाई थी और अब लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिल रही है। इस लड़ाई के दौरान विक्की ने अंकिता लोखंडे के पास्ट रिलेशनशिप पर भी एक चौंकाने वाला बयान दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

फैमिली को लेकर अंकिता-विक्की में हुई बहस

दरअसल, वीकेंड का वार में करण जौहर ने विक्की जैन पर कई सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि जब आपकी मां नेशनल टीवी पर अंकिता को बुरा भला कह रहीं थी, तब आपने अपनी बीवी का स्टैंड क्यों नहीं लिया? उस वक्त तो विक्की ने इस बात के लिए करण जौहर से माफी मांग ली, लेकिन फिर करण के जाने के बाद विक्की भी चुप नहीं रहें, उन्होंने अंकिता से इस बारे में बात की और अपनी भड़ास निकाली। विक्की ने अंकिता से कहा कि क्या मेरी फैमिली ने आपके साथ किसी भी चीज के लिए रोक-टोक की या आपके पहनावे पर कभी कुछ कहा? शादी के बाद आप 10 दिन भी मेरी फैमिली के साथ नहीं रहीं। इस पर उन्होंने कोई आपत्ती नहीं जताई?

विक्की जैन ने अंकिता-सुशांत के रिश्ते पर की बात

वहीं विक्की ने अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपुत का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा- 'जब मैं आपकी फैमिली के साथ रहने आया, तो क्या मैं एक अमीर दामाद की तरफ रहता था या फिर एक बेटे की तरह? मैं हमेशा तुम्हारी फैमिली के लिए खड़ा रहा।' विक्की ने आगे ये भी कहा कि 'जब मैं आपकी जिंदगी में आया, तब चारों तरफ सुशांत और आपके रिलेशनशिप की चर्चा थी। मुझे उन सभी जीजों का खामियाजा भुगतना पड़ा। मैं वह सब भी खुद पर ले लिया। जब आपको मुझसे इतनी प्रॉब्लम थी तो आपने शादी क्यों की? मुझसे शादी करने का फैसला आपका था।'

क्या खत्म हो जाएगा विक्की-अंकिता का रिश्ता?

हाल ही में मेकर्स ने 'बिग बॉस 17' का प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जिसमें वीकेंड का वार खत्म होने के बाद एक बार फिर अंकिता-विक्की लड़ाई करते हुए नजर आते हैं। अंकिता विक्की से बर्तन साफ करने के लिए कहती हैं, लेकिन विक्की मना कर देते हैं और कहते हैं कि आप अब कप्तान नहीं हैं तो आप क्यों बोल रही हैं? इस पर अंकिता को गुस्सा आ जाता है और वह विक्की से लड़ते हुए वहां से चली जाती हैं और कहती हैं कि- 'मैं अब तुम्हारी लाइफ से हमेशा के लिए चली जाऊंगी।' खैर, जिस तरह से विक्की और अंकिता अक्सर शो में लड़ते रहते हैं, इससे तो कई बार यही लगता है कि शो खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो जाएंगे। हालांकि, ऐसा नहीं होना चाहिए।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story