नेशनल टीवी पर विक्की-अंकिता के रिश्ते का सच आया बाहर, क्या हो जाएगा दोनों का तलाक?

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक बार फिर एक-दूसरे लड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अंकिता ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Jan 2024 8:02 AM GMT
नेशनल टीवी पर विक्की-अंकिता के रिश्ते का सच आया बाहर, क्या हो जाएगा दोनों का तलाक?
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले जल्द होने वाला है और ऐसे में सभी घरवाले अपना गेम सुधारने में लगे हुए हैं। हाल ही में वीकेंड का वार में एक नया ट्विस्ट देखने को मिला था, जहां अभिषेक कुमार के बाहर जाने के बाद सलमान खान ने उन्हें दोबारा घर में बुला लिया था और सलमान खान ने सभी घरवालों की क्लास भी लगाई थी। अब वीकेंड का वार खत्म होने के बाद घर में फिर नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जी हां...शो का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें अंकिता-विक्की आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं और इस दौरान अंकिता ने एक ऐसा खुलासा कर दिया, जिसे सुन सभी दंग रह गए हैं।

मन्नारा को लेकर विक्की-अंकिता में हुई लड़ाई

'बिग बॉस 17' के नए प्रोमो के अनुसार, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन से मन्नारा चोपड़ा के साथ बढ़ती दोस्ती को लेकर उनसे पूछती नजर आ रही हैं और उनसे पूछती हैं कि क्या वह मन्नारा को पसंद करते हैं और उनके साथ ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं? विक्की उनसे पूछता है कि किसी से दोस्ती करने में क्या बुराई है? बाद में, गार्डन एरिया में, विक्की अंकिता से कहता है कि वह हमेशा अपनी राय से उसके दोस्तों को दूर कर देती है। इसके बाद अंकिता गुस्से में विक्की को मन्नारा से दोस्ती जारी रखने के लिए कहती हैं।

अंकिता लोखंडे को शादी करने का पछतावा

किचन एरिया में दोनों एक बार फिर झगड़ने लगते हैं। अंकिता विक्की से कहती हैं कि उनका उन्हें मारने का मन हो रहा है। विक्की ने जवाब देते हुए कहा कि इसीलिए शिक्षित होना जरूरी है। अंकिता उससे कहती है कि वह अपने लिए एक और पढ़ी-लिखी लड़की ढूंढ ले। वह आगे कहती हैं- "अगर मैं भी सोच समझकर फैसला लेती तो ये नहीं होता।' इसके बाद एक्ट्रेस रोते हुए वहां से चली जाती हैं। बाद में, अंकिता लोखंडे परेशान होकर रोने लगती हैं। जब विक्की अंकिता के पास आते हैं, तो वह उन्हें बताती है कि अब वह उनसे प्यार नहीं करते हैं। इस पर विक्की कहते हैं- ''तुमने मुझसे शादी की है, मैं गुलाम नहीं हूं तुम्हारा।''

क्या हो जाएगा अंकिता-विक्की का तलाक?

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है। जहां विक्की जैन कई बार अंकिता लोखंडे के साथ हद से ज्यादा बदतमीजी करते नजर आते हैं। वहीं, कई बार अंकिता लोखंडे नेशनल टीवी पर तलाक की बात भी कर चुकी हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोग दोनों के इस तरह से लड़ने को उनका गेम प्लान बताते हैं। वहीं, कुछ लोगों को कहना है कि कपल को बिग बॉस में आना ही नहीं चाहिए और जिस तरह से विक्की-अंकिता के बीच लड़ाई देखने को मिलती है दोनों शो से बाहर आने के बाद तलाक भी ले सकते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story