Bigg Boss 17: जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं अंकिता लोखंडे! यहां जानें पूरा सच

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। अब इस बीच अंकिता लोखंडे को लेकर एक नई बात सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Nov 2023 3:01 AM GMT
Bigg Boss 17: जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं अंकिता लोखंडे! यहां जानें पूरा सच
X

Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में कभी लड़ाई तो कभी प्यार भरा अंदाज दर्शकों को देखने को मिलता है। कभी घर में मौजूद दो कपल्स के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिलती है, तो कभी इनके बीच प्यार और दोस्ती नजर आती है। वहीं, दूसरी तरह ईशा मालवीय की लव लाइफ भी लोगों को काफी एंटरटेन कर रही है। इस बीच अंकिता लोखंडे को लेकर एक नई बात सामने आई है। जी हां...शो में एक कंटेस्टेंट ने अंकिता लोखंडे को लेकर ये भविष्यवाणी की है कि वह कब मां बनेंगी।

अंकिता लोखंडे देंगी जुड़वा बच्चों का जन्म

दरअसल, पहले घर में मन्नारा के करियर पर चर्चा हो रही होती है, जिसके बाद तहलका विक्की के बारे में बात करते हैं और कहते हैं विक्की के केवल दो बहुत करीबी दोस्त हैं, जिनके साथ वह अंकिता के साथ शेयर करने से पहले भी अपनी लाइफ के बारे में सब कुछ शेयर करते हैं। इसके बाद अंकिता तहलका के सामने बैठ जाती हैं और अपने भविष्य के बारे में पूछने लगती हैं, जिस पर सनी खुलासा करते हैं कि उन्हें जूते बहुत पसंद हैं और उनका लकी नंबर 4 और 7 रहा है। इसके बाद अंकिता ने उनसे उनके आने वाले साल के बारे में पूछा, जिस पर तहलका ने कहा- 'आपका अगला साल बेहद फलदायी होने वाला है, आप एक बच्चे की योजना बना रहे हैं और जल्द ही आपको एक बेटी होगी। इसके अलावा, जल्द ही आपसे एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया जाएगा।''

कब प्रेग्नेंट होंगी अंकिता लोखंडे?

तहलका की बात सुनते हुए अंकिता कहती हैं- ''मैं हमेशा से एक बच्ची चाहती थी, विक्की, अगले साल तुम पिता बन जाओगे। इसके बाद जिग्ना कहती हैं, 'वह फेस रीडिंग करती हैं, जिग्ना ने भविष्यवाणी की और कहा- 'आप 2025 में जुड़वां बेबी को जन्म देंगी। अंकिता ने खुश होकर कहा- 'है ना, कई लोगों ने मुझसे कहा है कि मेरे जुड़वां बच्चे होंगे, लेकिन मैं एक बेटी भी चाहती हूं।'

अंकिता-विक्की में फिर हुई बहस

वहीं, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच कुछ बातों को लेकर फिर से तकरार देखने को मिली। इस बीच अंकिता तेज आवाज में कुछ बोलती हैं, जिससे विक्की काफी नाराज हो जाते हैं और वो अंकिता को उनसे ऐसे बात ना करने का अल्टीमेटम तक दे देते हैं। दोनों के बीच बहस बढ़ती है लेकिन अंकिता हमेशा की तरह फिर से कंट्रोल करती दिखती हैं।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story