×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bigg Boss 17 के घर से बाहर आते ही छलके अंकिता लोखंडे के आंसू, इस कारण इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के एविक्शन से हर किसी को झटका लगा था। खुद अंकिता भी अपने एविक्शन से काफी ज्यादा शॉक्ड हो गई थीं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Jan 2024 2:30 AM GMT
Bigg Boss 17 के घर से बाहर आते ही छलके अंकिता लोखंडे के आंसू, इस कारण इमोशनल हुईं एक्ट्रेस
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले हो गया है और मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की है। हालांकि, सबको यही उम्मीद थी कि ट्रॉफी 'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने घर लेकर जाएंगी, लेकिन वह टॉप 3 तक भी नहीं पहुंच सकीं और विनर की रेस से बाहर हो गई थीं। अब 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर आते ही अंकिता लोखंडे के आंखों से आंसू छलक पड़े हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर अंकिता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस काफी इमोशनल दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

घर से बाहर आते ही छलके अंकिता के आंसू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अंकिता कार में अपनी मां और सासू मां के साथ घर जाती दिख रही हैं। इस दौरान मीडिया को देखकर अंकिता ने स्माइल भी नहीं किया, लेकिन वह साइड से अपने आंसू पोछती हुई नजर आ रही थीं। अंकिता को देखकर साफ लग रहा है कि उन्हें ट्रॉफी ना जीतने का काफी ज्यादा दुख है। बता दें कि पूरे शो में अंकिता की उनके पति विक्की जैन से काफी ज्यादा लड़ाई देखने को मिली थी।

अंकिता के वीडियो पर यूजर्स ने किए कमेंट

अंकिता का वीडियो सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि उन्हें ओवर कॉन्फिडेंस था की ट्रॉफी वो ही जीतेंगी और अब उनका घमंड टूट गया। किसी ने कमेंट किया- 'हारने के बाद डिप्रेशन में चली गई।' वहीं दूसरे ने लिखा- 'इनके ओवर कॉन्फिडेंस की धज्जियां उड़ गई आज, बिग बॉस के घर में असलियत दिख गई। उन्होंने शो में अपनी इमेज बनाए रखने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।'

विक्की जैन संग अंकिता की खूब हुई लड़ाई

बता दें अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस में अपने पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी। शो में बतौर कपल आए अंकिता और विक्की अक्सर लड़ते हुए नजर आते थे। जिसका उनके रिश्ते पर बहुत असर पड़ा। हालांकि, दोनों के बीच की लड़ाई कम हो इसकी बिग बॉस से लेकर सलमान खान तक ने काफी कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story