×

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को किया शर्मिंदा!

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' काफी सुर्खियों में है। शो में एक बार फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लड़ाई देखने को मिली है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Jan 2024 3:23 AM GMT
अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को किया शर्मिंदा!
X

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अब अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है और इसी के साथ इस रियलिटी शो में ड्रामा भी काफी ज्यादा बढ़ रहा है। पहले मुनव्वर और आयशा खान के बीच का रिलेशनशिप और फिर समर्थ-ईशा का अभिषेक को परेशान करना, वहीं अब विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच फिर लड़ाई देखने को मिली है और इस दौरान विक्की ने अंकिता को घरवालों के सामने बुरी तरह से सुनाया है।

अंकिता ने किया पति विक्की को शर्मिंदा

लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे विक्की जैन से पूछती हैं कि वह मन्नारा चोपड़ा के साथ दिल रूम में खाना क्यों खा रहे हैं? मन्नारा के सामने अंकिता के इस रिएक्शन पर विक्की गुस्से में प्लेट लेकर कमरे से बाहर आ जाते हैं। इसके बाद विक्की अंकिता से कहते हैं कि वह असल जिंदगी में भी हमेशा ऐसी ही रही हैं। वे कहते हैं कि अंकिता ने लोगों को उनकी जिंदगी से दूर कर दिया और फिर उन्होंने अपने दोस्तों को खो दिया, क्योंकि अंकिता के रिएक्शन की वजह से वे उनके कॉन्टेक्ट में रहने से डरने लगे। विक्की ने अंकिता पर भड़कते हुए कहा- 'तुमने मुझे हमेशा शर्मिंदा किया है।'

विक्की ने अंकिता को बताया अपनी लाइफ का प्रॉब्लम

इस लड़ाई के बाद विक्की अंकिता से कहते हैं कि अगर वो मुनव्वर से बात नहीं करेंगी तो वे भी मन्नारा से बात करना छोड़ देंगे। इस पर अंकिता ने कहा कि मुनव्वर उनके लिए भाई की तरह हैं। हालांकि विक्की जैन ने कहा कि उन्हें उस शख्स से बात नहीं करनी चाहिए जिससे उनके पार्टनर को कोई प्रॉब्लम है। बाद में अंकिता को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने इसके लिए विक्की से माफी भी मांगी।

अंकिता को है पति विक्की जैन से शिकायत?

बिग बॉस 17 की शुरुआत से ही अंकिता इस बात को लेकर क्लियर रही हैं कि उनके पति विक्की उन पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। कई बार अंकिता ने विक्की को बताया है कि वह मन्नारा, ईशा और अन्य कंटेस्टेंट की बहुत परवाह करते हैं, लेकिन अपनी पत्नी के बारे में जानने की जहमत नहीं उठाते हैं। दोनों के बीच कईं बार बात इतनी बढ़ गई कि अंकिता ने तलाक तक का हिंट दे दिया, लेकिन इन दोनों के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story