×

अंकिता लोखंडे पर टूटा दुखों का पहाड़! एक्ट्रेस के करीबी की हुई मौत

Ankita Lokhande: 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्ट्रेस के एक करीबी का निधन हो गया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 Feb 2024 9:30 AM GMT (Updated on: 5 Feb 2024 11:02 AM GMT)
Ankita Lokhande
X

Ankita Lokhande (Image Credit: Social Media)

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे के लिए 'बिग बॉस 17' का सफर कई उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। हालांकि, बावजूद इसके उन्होंने हर मुश्किल का सामना किया और टॉप 4 में अपनी जगह बनाई थी। लेकिन अब 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद एक बार फिर अंकिता लोखंडे पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, एक्ट्रेस के एक बेहद करीबी का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

अंकिता लोखंडे पर टूटा दुखों का पहाड़

दरअसल, अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने जानकारी दी है कि उनके पेट डॉग का निधन हो गया है। अंकिता ने पोस्ट में अपने पेट डॉग का एक फोटो शेयर किया है और इसी के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में स्कॉच को याद करते हुए लिखा- "हे बडी मम्मा तुम्हें बहुत याद करेंगी। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले स्कॉच।" बता दें कि बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे अक्सर अपने पेट डॉग को याद करते हुए नजर आती थीं। एक्ट्रेस ने कई बार उससे मिलने की बात भी कही थी।

टॉप 3 की लिस्ट से बाहर हो गई थीं अंकिता लोखंडे

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने 'बिग बॉस 17' में टॉप 4 में जगह बनाई थी। हालांकि, वह टॉप 3 में अपनी जगह नहीं बना पाई और इससे पहले ही शो से बाहर हो गई थीं। टॉप 3 की बात करें, तो इसमें अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा शामिल थे, लेकिन आखिर में मन्नारा भी विनर की लिस्ट से बाहर हो गई थीं और मुनव्वर फारुकी ने 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी अपने नाम की थी। वहीं अभिषेक कुमार शो के रनरअप रहे थे।


अंकिता लोखंडे इस फिल्म में आएंगी नजर

अंकिता लोखंडे ने भले 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी अपने नाम नहीं की है, लेकिन शो से बाहर आते ही उनके हाथ एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। जी हां...अंकिता लोखंडे फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में एक्टर रणदीप हुड्डा संग लीड रोल में नजर आएंगी। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे के अलावा अमित सियाल भी मुख्य भूमिका है। फिल्म की कहानी पर बात करें, तो 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story