BIG Boss 17 : अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को मारी चप्पल, हैरान हुए घर वाले, फैंस को लगा शॉक

BIG Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इन दोनों चर्चित कपल अंकित जैन और विक्की लोखंडे की लड़ाई देखी जा रही है। हाल ही में अंकिता ने विक्की को चप्पल से मारा, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 22 Nov 2023 11:51 AM GMT
ankita lokhande hits sleeper to husband vicky jain
X

ankita lokhande hits sleeper to husband vicky jain

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों दर्शकों के बीच लगातार चर्चा में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट लड़ते झगड़ते और एक दूसरे से दोस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इन सब के बीच जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रखी हैं वह है टेलीविजन इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बिजनेसमैन पति विक्की जैन। दोनों पति-पत्नी के बीच घर के अंदर आने के बाद से ही लगातार लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। जब उनकी एंट्री हुई थी तो ऐसा लग रहा था कि घर में एक चर्चित कपल आया है तो दर्शकों को उनके बारे में कई बातें जानने का मौका मिलेगा। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हो पाया और दर्शक सिर्फ और सिर्फ उनका लड़ाई झगड़ा देख पाए हैं। वहीं घर में अब एक ऐसा नजारा दिखाई दिया है, जिसे सभी को हैरान कर दिया है क्योंकि अंकिता ने अपने पति विक्की को चप्पल मार दी है।

खाने पर छिड़ी लड़ाई

बता दें कि लेटेस्ट एपिसोड में जब अंकिता अपने पति को झूठ बोलते हुए देख लेती हैं तो वह गुस्से में आ जाती हैं और काफी चिल्लाने लगती हैं। यह मामला शुरू होता है मुनव्वर से जो सवाल उठाते हैं कि क्या दिमाग के घर में रहने वाले विक्की ने ईशा मालवीय और दूसरे लोगों के साथ अपना खाना शेयर किया है या नहीं। इस पर दिल के घर में रहने वाली ईशा, मुनव्वर को बताती हैं कि दम के घर की खानजादी ने दिमाग के रूम के सदस्यों का बनाया गया खाना खाया था। हालांकि, विक्की इन सभी दावों को मानने से इनकार कर देते हैं। जब विक्की इन सभी बातों से मना कर रहे होते हैं तभी अंकिता वहां पर पहुंच जाती हैं। अंकिता को जब सारी बातें पता चलती है तो वह यह खुलासा करती है कि उन्होंने खानजादी को दिमाग के घर के सदस्यों का खाना खाते हुए देखा था।

अंकिता ने विक्की को मारी चप्पल

यह सब होने के बाद विक्की मजाक में अंकिता की गर्दन पकड़ लेते हैं और उन्हें पीछे खींचते हैं। इस पर अंकिता उन्हें धकेलने की कोशिश करती हैं लेकिन विक्की उन्हें पीछे कर लेते हैं और उनके हाथों को कसकर थाम लेते हैं। कुछ देर बाद अंकिता विक्की को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ लगाती हैं लेकिन जब वह नहीं रुकते तो वह अपनी चप्पल उतारती हैं और विक्की को मारने लगती है। यह देखकर सभी घर वाले हैरान हो जाते हैं। वहीं कुछ इस बात के मजे लेते हैं तो कुछ अंकिता को हौसला देते दिखाई देते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story