Big Boss 17 : सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में नहीं गई थी अंकिता लोखंडे, बिग बॉस हाउस में फिर सताई एक्टर की याद

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को अपने पति विक्की जैन के साथ देखा जा रहा है। उन्होंने कई बार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है और अब एक बार फिर यह नजारा देखने को मिला।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 21 Nov 2023 12:36 PM GMT
Ankita Lokhande & Shushant Singh Rajput
X

Ankita Lokhande & Shushant Singh Rajput

Big Boss 17 : टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को इन दोनों विक्की जैन के साथ बिग बॉस सीजन 17 में देखा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से इन दोनों के बीच काफी तकरार देखने को मिल रही है और इनकी लड़ाई झगड़ा घर में ही नहीं बल्कि बाहर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। इस लड़ाई झगड़े के बीच कई बार अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए भी देखा जा रहा है। टेलीविजन पर हम जिस भोली भाली अंकिता को देखते हैं वह असल जिंदगी में काफी इमोशनल हैं और उन्हें जब गुस्सा आता है तो इसे जाहिर करती हुई भी दिखाई देती हैं। शो में कई बार उन्हें अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर बात करते हुए देखा गया है और वह उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को भी याद कर चुकी हैं।

अंकिता को आई सुशांत की याद

अब एक बार फिर यह नजारा देखने को मिला जब सुशांत की याद में अंकिता खोई हुई नजर आई। अंकिता मुनव्वर के साथ बैठी थी और वह अपनी शायरी सुना रहे थे। इसके बाद अंकिता कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे यह मैं करती हूं गाने लगते हैं और मुनव्वर कहते हैं कि यह फिल्म उन्होंने स्पेशल स्क्रीनिंग में सुशांत के साथ देखी थी। आगे मुनव्वर कहते हैं कि यही एक मौका था जब मैं उनसे मिला था। अंकिता कहती है कि बहुत अच्छा इंसान था वह। ऐसा बोलती हूं मैं तो मुझे बहुत अजीब लगता है लेकिन अब सब ठीक है।

अंतिम संस्कार में नहीं गई थी अंकिता

मुनव्वर और अंकिता की बात यहीं पर खत्म नहीं हुई। वह आगे कहती है कि किसी ने मेरी बात पर विश्वास नहीं किया। उसने जिस तरह से मेरे ऊपर विश्वास किया उतना किसी ने नहीं किया था। यह अपने जीवन में किसी को खो देने का मेरा पहला अनुभव था और मेरे लिए बहुत हैरान कर देने वाला था। मैं उसके अंतिम संस्कार में भी नहीं गई थी क्योंकि मेरे अंदर वह हिम्मत नहीं थी। मुझे विक्की ने भी कहा था कि तू जा लेकिन मैं नहीं गई। सुशांत, विक्की का भी दोस्त था लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं है, यह सोचकर बुरा लगता है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story