Big Boss 17 : दिशा सालियान के बारे में अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- वो नहीं थी मैनेजर

Big Boss 17 : अंकिता को अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए देखा गया है। अंकिता ने एक बड़ा खुलासा किया है

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 2 Jan 2024 5:15 AM GMT
ankita lokhande  revelation disha salian and sushant singh rajput connection |
X

 ankita lokhande revelation disha salian SSR connection (Photos - Social Media)

Big Boss 17 : टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को इन दिनों अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 के घर में देखा जा रहा है। यहां पर जहां यह दोनों पति-पत्नी एक दूसरे से लड़ाई झगड़ा कर रहे हैं तो वहीं कई बार ऐसा हुआ है जब अंकिता को अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए देखा गया है। हाल ही में वह गार्डन एरिया में बैठकर मुनव्वर फारूकी से सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के बारे में बातचीत करती हुई दिखाई दी। बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया है और यह बोल दिया है की दिशा सुशांत की मैनेजर नहीं थी।

अंकिता ने खोले राज

अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी एक दूसरे से बात कर रहे थे। यहां अंकित ने बताया कि एक समय उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत ब्लॉक किया है क्योंकि सुशांत से जुड़े हुए लोगों ने बहुत परेशान कर रहे थे और तरह-तरह के ताने मार रहे थे। इस पर मुनव्वर सवाल करते हैं कि सुशांत की मौत के कुछ दिनों बाद उसके मैनेजर की मौत हुई थी ना। अंकिता तुरंत ही बताती है कि नहीं उसकी मौत से पहले मैनेजर की मौत हुई थी।



दिशा सालियान नहीं थी मैनेजर

अंकित ने यहां पर बताया कि वह उसकी मैनेजर नहीं थी 5 दिन पहले उसने एक या दो हफ्ते के लिए उसे मैनेज किया था। लेकिन वह मैनेजर नहीं थी वह बहुत बड़ी खिचड़ी पका गई थी। अंकिता की बातें सुनने के बाद मुनव्वर कहते हैं कि वही दिक्कत है लोग लिंक जोड़ देते हैं। इंटरनेट पर लोग को डिटेक्टिव बन जाते हैं और लिंक जोड़ने का काम करने लगते हैं। अंकित ने यहां पर दिशा सालियान के बारे में जो बात कही है वह बहुत बड़ा खुलासा है क्योंकि अब तक लोगों को यही पता था की दिशा सुशांत की मैनेजर थी।

रिलेशन में थे सुशांत दिशा

बता दें कि शो में अंकिता ने यह भी कहा है कि 26 दिसंबर 2016 को सुशांत से अलग हो गई थी। दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी और मिलने की एक महीने बाद ही उन्होंने डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों का रिश्ता 7 साल तक चला और यह इंडस्ट्री के चर्चित कपल के तौर पर पहचाने जाते थे।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story