Bigg Boss 17: नेशनल टेलीविजन पर अंकिता लोखंडे ने की ऐसी हरकत, देख दंग रह जाएंगे आप!

Bigg Boss 17: बिग बॉस हाउस में अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच जमकर लड़ाई हुई और इस दौरान अंकिता ने कुछ ऐसा कर दिया, जो वाकई काफी ज्यादा हैरान करने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Nov 2023 9:08 AM GMT
Bigg Boss 17: नेशनल टेलीविजन पर अंकिता लोखंडे ने की ऐसी हरकत, देख दंग रह जाएंगे आप!
X

Bigg Boss 17: टीवी का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' बढ़ते दिन के साथ इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। शो में बिग बॉस कई ट्विस्ट के साथ घरवालों को हैरान कर रहे हैं। वहीं, कंटेस्टेंट्स आए दिन कोई न कोई मुद्दा लेकर लड़ने को तैयार रहते हैं। इस बार अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई है और इस दौरान अंकिता ने कुछ ऐसा कर दिया है, जो काफी हैरान करने वाला है।

अंकिता-अभिषेक के बीच हुई जमकर लड़ाई

दरअसल, अभिषेक के साथ झगड़े में अंकिता लोखंड़े ने उन्हें मिडिल फिंगर दिखा दी, जिसके बाद तो अभिषेक ने अपना आपा ही खो दिया। हुआ यूं कि, अंकिता अभिषेक से काम को लेकर कुछ पूछने आती हैं कि किसी ने किचन की स्लैब साफ नहीं की है। इस पर अभिषेक उन्हें ही ब्लैम कर देते हैं कि आप ही नहीं करती हैं। ये सुन अंकिता कहती हैं कि मैं तुमसे प्यार से बात कर रही हूं तो तुम चिल्लाओ मत, लेकिन अभिषेक भी कहां मानने वाले हैं। वो जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं कि आप खुद काम से भागती हैं और दूसरों को बोलती हैं।

अंकिता ने दिखाई अभिषेक को मिडिल फिंगर

इसके बादा दोनों के बीच का झगड़ा काफी बढ़ जाता है। दोनों एक-दूसरे को काफी कुछ बोलते हैं, लेकिन इस बीच अंकिता अभिषेक को मिडिल फिंगर का इशारा कर देती हैं। अब ये देख अभिषेक आग बबूला हो जाते हैं और कहते हैं कि आपने मुझे नेशनल टेलीविजन पर गाली दी है। वे सभी को चिल्ला-चिल्लाकर बताते हैं कि अंकिता लोखंडे ने मुझे मिडिल फिंगर दिखाई है। इस पर विक्की बीच में आ जाते हैं और अभिषेक को समझाते हैं फिर वो अंकिता को भी कहते हैं कि- 'तुमने ऐसा क्यों किया?' हालांकि इस बात पर अंकिता विक्की को कहती हैं कि- 'तू बीच में मत आ मैं खुद संभाल लूंगी।'

अंकिता लोखंडे हैं प्रेग्नेंट?

वहीं, लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि किचन एरिया में बैठी रिंकू धवन और जिगना वोरा के साथ बातचीत करते समय अंकीता लोखंडे ये कहती हैं कि उन्हें खट्टा खाने का मन कर रहा है और आज कल पूरा दिन उनकी नजर अचार ढूंढ़ती रहती है। उन्हें अचार खाने का मन कर रहा है। जब रिंकू और जिगना ने अंकिता की ये बात सुनी, तब उन्होंने अंकिता से कहा कि ये खुशखबरी हो सकती है। तब अंकिता ने उन्हें इशारा किया कि बिग बॉस के घर में ये मुमकिन नहीं है। तब रिंकू ने उन्हें याद दिलाया कि शायद वो शो में आने से पहले से ही प्रेग्नेंट हो। तब अंकिता ने कहा कि उन्हें ये बात सोचकर काफी ज्यादा डर लग रहा है। हालांकि ये बात उन्होंने अब तक विक्की के साथ न तो शेयर की और न ही उनके साथ इस बारे में कोई बातचीत की है। हालांकि, अब अंकिता वाकई प्रेग्नेंट हैं या फिर वो शो में लाइमलाइट में बने रहने के लिए कोई नया गेम खेल रही हैं, ये तो आने वाले समय में पता चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story