Big Boss 17 : अपनी गैंग को मन्नारा पर विश्वास ना करने को कहेंगी अंकिता, दोनों के बीच होगी जबरदस्त कैट फाइट

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में कंटेस्टेंट के बीच लगातार लड़ाई झगड़ा देखा जा रहा है। अब एक बार फिर मन्नारा और अंकिता में भयानक लड़ाई देखी जाएगी।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Nov 2023 3:32 AM GMT
Ankita lokhande and manara chopra fight
X

Ankita lokhande and manara chopra fight

Click the Play button to listen to article

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इन दिनों कंटेस्टेंट को एक दूसरे के खिलाफ खेलते और आपस में लड़ते हुए देखा जा रहा है। अंकिता लोखंडे को जहां शो की शुरुआत में मन्नारा चोपड़ा बहुत पसंद आई थी और उन्होंने उनका साइड भी लिया था। लेकिन अब नजर बदल चुका है और दोनों को एक दूसरे के खिलाफ देखा जा रहा है। आने वाले एपिसोड में भी इन दोनों एक्ट्रेस के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा होने वाला है और इसे पूरे घर का पर हाई हो जाएगा।

भिड़ेंगे अंकिता और मन्नारा

बिग बॉस हाउस में अपने पति विक्की जैन के साथ आई अंकिता लोखंडे के कई सारे दोस्त बन चुके हैं। उन्हें अक्सर मुन्नवर फारूकी, अभिषेक और ईशा के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। आने वाले एपिसोड में उन्हें ईशा से यह बोलते हुए देखा जाएगा कि मन्नारा पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं किया जा सकता। उनकी यह बात एक्ट्रेस सुन लेंगे और रिएक्शन देंगे इस पर अंकिता उन्हें कहेंगी कि आपने हाल ही में खान जादी को कैरेक्टरलेस बोल दिया था। आप किसी को भी कुछ भी बोल सकती हैं। इसके बाद तुम के बीच गहमा गहमी बढ़ जाएगी और उनकी लड़ाई देखी जाएगी।



अंकिता की डांस पर कमेंट

बिग बॉस ने हाल ही में घर में टास्क दिया था, जिसमें अंकिता, खानजादी और सना को मंजोलिका का अवतार लेकर डांस परफॉर्मेंस देना था। इसके बाद इन्हें स्पेशल पावर भी दी जाने वाली थी। इस दौरान अंकिता ने शानदार परफॉर्मेंस किया था। अब जब अंकिता और मन्नारा की लड़ाई होगी तब मन्नारा एक्ट्रेस के डांस पर उंगली उठाते हुए कहेंगी कि मुझे लगा नहीं था कि आपका जितना अच्छा डांस है सोच उतनी ही खराब है। अब इन दोनों की लड़ाई कहा तक जाती है ये आने वाला वक्त ही बताएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story