Bigg Boss 17: फिर विक्की ने की अंकिता से बदतमीजी, आग बबूला हुए एक्ट्रेस के फैंस

Bigg Boss 17: एक बार फिर विक्की जैन ने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ शो में बदतमीजी की है, जिसके बाद अब विक्की को सोशल मीडिया पर फिर से काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 Dec 2023 8:12 AM GMT
Bigg Boss 17: फिर विक्की ने की अंकिता से बदतमीजी, आग बबूला हुए एक्ट्रेस के फैंस
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में शुरुआत से ही अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच किसी न किसी बात को लेकर अनबन देखने को मिली है। कई बार दोनों में बहुत बुरी तरह लड़ाई भी हुई है। हालांकि, ज्यादातर विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता के साथ बदतमीजी करते नजर आते हैं, जिसके लिए सलमान खान ने भी कई बार विक्की की क्लास लगाई है, लेकिन लगता है विक्की को किसी की भी बात समझ नहीं आती है और शायद उनके लिए अपनी पत्नी अंकिता से ज्यादा बाकी घरवाले मेटर करते हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक बार फिर विक्की ने घर के किसी और सदस्य की वजह से अपनी पत्नी को दिल तोड़ा है।

फिर की विक्की ने अंकिता संग बदतमीजी

'बिग बॉस 17' का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो अभी हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि विक्की ने अंकिता को काफी कुछ बोल दिया है, जिसके बाद एक्ट्रेस रोने लगी हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता और विक्की जैन की किचन में खाना बनाने को लेकर बहस हो गई। ये बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाने लगे। हुआ यूं कि अंकिता खाना बनाते समय खानजादी से इंस्ट्रक्शंस ले रही होती हैं, तभी वहां विक्की आ जाते है और खानजादी से कहेंगे कि 'तुम ही बना लो।' इस पर अंकिता ने कहा कि 'मैं भी अच्छी डिश बना सकती हूं। लेकिन इसके जवाब में विक्की उन्हें कहते हैं कि-'खानजादी तुमसे अच्छा खाना बनाती है।'

विक्की जैन पर फूटा अंकिता के फैंस का गुस्सा

बस यही बात अंकिता को पसंद नही आई और वो रोने लगी और सिर्फ अंकिता ही नहीं विक्की के बात उनके फैंस को भी बिल्कुल पसंद नहीं आई है और जमकर विक्की को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है-'विक्की कितना बुरा पति है यार...कौन करता है अपनी बीवी के साथ ...ये तो साफ बता रहा है कि इसके अपनी बीवी से कोई प्यार नहीं बस इनवेस्टमेंट है।' किसी ने कमेंट किया- 'ऐसा कौन करता है यार? हद होती है सच में...' एक ने कमेंट किया- 'कैसा है ये बात भी करनी नहीं आती इसको।' एक और यूजर ने लिखा- 'विक्की भईया सना के जाने के बाद खानजादी वाह भाई वाह।' तो एक ने कमेंट किया- 'बेकार कर दिया है इतने बड़े शो को।'


क्या बिग बॉस की वजह से बिगड़ रहे हैं विक्की-अंकिता के रिश्ते?

जैसा कि हमने आपको बताया कि इससे पहले भी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच में कई बार लड़ाई हो चुकी है और हर बार इस लड़ाई का कारण विक्की जैन को बताया जाता है। शो में सलमान खान भी विक्की जैन को कई बार समझा चुके हैं कि वह जिस तरह से अपनी पत्नी से बात करते हैं वो गलत है और उन्हें गेम के साथ-साथ अपने रिश्ते पर भी ध्यान देना चाहिए। यही बात बिग बॉस भी कई बार दोनों को समझा चुके हैं। इतना ही नहीं शो में विक्की और अंकिता दोनों की मां को भी बुलाया गया था ताकि वो इस बात को विक्की को समझा चुके, लेकिन लगता है कि विक्की भईया के लिए गेम अंकिता से भी ज्याा जरूरी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story