विक्की-अंकिता का होने जा रहा है तलाक? एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में एक बार फिर अंकिता-विक्की के बीच लड़ाई देखने को मिली है, लेकिन इस बार बात तलाक तक पहुंच गई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Dec 2023 8:07 AM GMT
विक्की-अंकिता का होने जा रहा है तलाक? एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला
X

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। पहले शो में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान के बिगड़ते रिश्तों ने शो की टीआरपी बढ़ाई और अब विक्की-अंकिता के बीच घर में भयंकर लड़ाई लोगों का ध्यान खींच रही है। जी हां...एक बार फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लड़ाई हुई है और इस बार ये लड़ाई इतनी बढ़ गई है कि बात तलाक तक पहुंच गई है।

अपनी शादी में खुश नहीं है विक्की जैन?

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि विक्की जैन, अंकिता लोखंडे और आयशा सिंह शादी पर बात कर रहे होते हैं। इस दौरान आयशा विक्की से उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में सवाल करती हैं। इस बार विक्की कहते हैं- ''शादीशुदा मर्द कभी भी ये बात नहीं स्वीकार कर सकता है कि उसे कितना कष्ट होता है।'' विक्की की बात सुनकर आयशा कहती हैं कि वो कभी शादी नहीं करेंगी। वो कहती हैं कि मैं विक्की की बातों की वजह से नहीं बल्कि अपने पिता के कारण शादी नहीं करना चाहती हूं।

अंकिता-विक्की का होगा तलाक?

इसके बाद जब दोनों की बात खत्म हो जाती है, तो अंकिता विक्की से पूछती हैं कि वो आयशा से इस तरह की बातें क्यों कर रहे थे? इस पर विक्की जवाब देते हुए कहते हैं- ''मैं कभी नहीं बता सकता कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है। शादीशूदा लोग खासकर मर्द इसी स्थिति से गुजरते हैं।'' इस पर अंकिता कहती हैं - ''बता तू क्या सह रहा है मेरे बारे में? अगर तुम्हें इतना ही कष्ट है, तो तुम मेरे साथ क्यों हो? चलो तलाक ले लो, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहती।'' हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब शो में दोनों ने तलाक की बात की हो। इससे पहले भी दोनों कई बार लड़ाई के बाद तलाक की बात कर चुके हैं।

अंकिता ने खोले विक्की के राज

विक्की से तलाक की बात करने के बाद अंकिता आयशा के पास आ जाती हैं और उनसे विक्की के बारे में बात करने लगती है। अंकिता आयशा से कहती हैं- ''मुझे पता है कि विक्की मुझसे प्यार करता है, लेकिन वह मुझे वो नहीं दे पा रहा है, जो मुझे चाहिए। मुझे कई बार लगता है कि वह मुझे कंट्रोल और डॉमिनेट करता है। मैंने ये नोटिस किया है।'' वैसे आपको बता दें कि ये केवल अंकिता को ही नहीं बल्कि उनके फैंस को भी लगता है कि विक्की जैन अंकिता को कंट्रोल और डॉमिनेट करते हैं और इसी वजह से विक्की जैन कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुके हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story