Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल ने किया घरवालों के नाक में दम, बिग बॉस ने दी आखिरी वॉर्निंग

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में अनुराग डोभाल लगातार बिग बॉस पर बायस्ड होने के आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में परेशान होकर बिग बॉस ने अनुराग को आखिरी चेतावनी दे डाली है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 Nov 2023 11:33 AM GMT
Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल ने किया घरवालों के नाक में दम, बिग बॉस ने दी आखिरी वॉर्निंग
X

Bigg Boss 17: बिग बॉस पर हमेशा से बायस्ड होने का आरोप लगता आया है, लेकिन इस 17वें सीजन में अनुराग डोभाल शुरुआत से ही बिग बॉस पर बायस्ड होने के आरोप लगा रहे हैं। अब जब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मम्मियां उनसे मिलने आई तो अनुराग को ये बुरा लगा। अनुराग ने कहा कि अंकिता और विक्की को मम्मी से मिलाया और हम इतने दिनों से बोल रहे हैं वीडियो कॉल के लिए। इसके अलावा अब शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में अनुराग लगातार शिकायत करते नजर आ रहे हैं। वो सभी घरवालों के पास जा-जाकर बिग बॉस के बायस्ड होने की बात कर रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस ने भी अनुराग की क्लास लगा दी है।

अनुराग ने बिग बॉस को कहा बायस्ड

दरअसल, अनुराग ऐश्वर्या से कहते हैं- ''अंकिता जी के कॉन्ट्रैक्ट में भी लिखा है क्या कि सो सकते हैं। भेदभाव है। इन्हें ट्रॉफी दे दो, मुझे घर भेज दो।'' इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को एक साथ बुलाते है और कहते हैं- ''अनुराग बाबा आप लगातार यहां, वहां जाकर मोहल्ले वालों के कान भरने में लगे हैं। आप करिए अपना रोना-धोना, सामने से मेरा वार भी जरुर आएगा। तैयार रहिएगा।'' बिग बॉस की बातें सुन यह तो साफ है कि बिग बॉस अनुराग की इन हरकतों से परेशान हो चुके हैं और वह जल्द कोई बड़ा फैसला लेंगे।

राखी सावंत करेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

रिपोर्ट्स की मानें, तो ओरी के बाद अब राखी सावंत भी बिग बॉस में एंट्री लेने वाली हैं। जी हां...राखी सावंत 2 साल बाद फिर से शो में एंट्री लेंगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राखी सावंत और उनके दोनों एक्स-हस्बैंड 'बिग बॉस 17' के घर में एंट्री करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि राखी सावंत अपने एक्स-हस्बैंड रितेश सिंह के साथ एंट्री करेंगी और उनकी इस एंट्री को मसालेदार बनाने के लिए मेकर्स बाद में आदिल खान दुर्रानी को भी शो में आने का मौका देंगे।

इन्हें भी किया मेकर्स ने अप्रोच

रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी सावंत शो का हिस्सा होंगी या नहीं इस पर अभी विचार किया जा रहा है। दरअसल, राखी सावंत नहीं चाहती हैं कि शो में आदिल खान दुर्रानी भी हिस्सा लें। हालांकि, मेकर्स उन्हें ये समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस शो के कंटेंट के लिए राखी-रितेश के साथ-साथ आदिल का होना भी जरूरी है। अब देखना यह होगा कि क्या राखी आदिल के साथ शो में एंट्री लेने के लिए हां करेंगी या नहीं। बता दें कि राखी, रितेश, आदिल और ओरी के अलावा, अंजलि अरोड़ा और पूनम पांडे को भी बिग बॉस की टीम ने अप्रोच किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story