आयशा खान संग बदतमीजी करना औरा को पड़ा भारी, के-पॉप सिंगर को बिग बॉस ने दी सजा

Bigg Boss 17: हाल ही में 'बिग बॉस 17' के एक एपिसोड में के-पॉप सिंगर औरा ने आयशा खान संग बदसलूकी की थी, जिसके लिए अब सिंगर को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Jan 2024 7:24 AM GMT
आयशा खान संग बदतमीजी करना औरा को पड़ा भारी, के-पॉप सिंगर को बिग बॉस ने दी सजा
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का हर एपिसोड अब काफी ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहा है। एक तरफ जहां मुनव्वर फारुकी और आयशा खान के बीच का रिलेशनशिप चर्चा में है, तो वहीं समर्थ और अभिषेक के बीच चल रही लड़ाई ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। अब इन सब के बीच आयशा खान और दक्षिण कोरिया के के-पॉप सिंगर औरा का मामला भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, बीते एपिसोड में औरा ने आयशा खान के मुंह पर तेजी से कंबल फेंका था। औरा की इस हरकत ने सभी को हैरान कर दिया था, लेकिन अब औरा की ये हरकत उन पर भारी पड़ने वाली है।

आयशा संग बदतमीजी औरा को पड़ी भारी

दरअसल, हुआ यूं था कि आयशा बेड पर लेटकर अभिषेक से बातें कर रही होती हैं। इस दौरान औरा उनके पास आकर उनका कम्बल हटाते हैं और फिर उनके मुंह पर फेक कर वहां से चले जाते हैं। औरा की इस हरकत को देखकर आयशा भी हैरान रह जाती हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि औरा को उनकी हरकत के कारण शो से बाहर कर दिया जाएगा। खैर, अब वाकई औरा घर से बेघर हो जाएंगे या उनको उनकी गलती के लिए माफ कर दिया जाएगा ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

अभिषेक कुमार हुए एलिमिनेट

बता दें कि बिग बॉस के घर में एक बार फिर मिड वीक एविक्शन हो गया है। घर की नई कैप्टन अंकिता लोखंडे ने अपनी पॉवर का इस्तेमाल करते हुए घर से अभिषेक कुमार को एलिमिनेट कर दिया है। दरअसल, बिग बॉस ने अंकिता से पूछा था कि क्या अभिषेक ने समर्थ के साथ जो किया उनसे लिए उन्हें घर से बाहर करना चाहिए तो इस पर अंकिता ने कहा कि अभिषेक को घर से चले जाना चाहिए। हालांकि, अंकिता के इस फैसले के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

घर में वापस आएंगे अभिषेक कुमार

रिपोर्ट्स की मानें, तो अभिषेक कुमार घर से बाहर नहीं आए हैं बल्कि उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वीकेंड का वार पर सलमान खान समर्थ और ईशा की जमकर क्लास लगाएंगे और समर्थ का असल चेहरा घरवालों के सामने रिवील करेंगे। जिसके बाद वापस से अभिषेक कुमार की घर में एंट्री होगी और समर्थ घर से बेघर हो जाएंगे। वैसे देखा जाए तो इस बार 'बिग बॉस 17' का वीकेंड का वार काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story