×

Ayesha Khan Income: 'बिग बॉस 17' से रातोंरात स्टार बनने वाली आयशा खान हैं करोड़ों संपत्ति की मालकिन

Ayesha Khan Income: 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद आयशा खान को काफी पॉपुलैरिटी मिल गई है। आइए आज हम आयशा खान की इनकम और उनकी टोटल नेट वर्थ के बारे में आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 Feb 2024 3:39 AM GMT
Ayesha Khan Income
X

Ayesha Khan Income (Image Credit: Social Media)

Ayesha Khan Income: आयशा खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बहुत जल्द में एक्टर अभिषेक कुमार संग उनका नया गाना 'सांवरे' रिलीज होने वाला है। 'बिग बॉस 17' में आयशा खान (Ayesha Khan Bigg Boss 17) ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी, लेकिन शो में उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला और अब शो से बाहर आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में फैंस आयशा खान से जुड़ी हर एक अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि सबके दिलों पर राज करने वाली आयशा खान महीने का कितना कमाती हैं और उनकी टोटल नेट वर्थ क्या है?

कौन है आयशा खान? (Who is Ayesha Khan)

आयशा खान एक एक्ट्रेस हैं। इसके अलावा वह एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Ayesha Khan Instagram) भी हैं। बहुत कम लोग जानते होंगे कि आयशा खान साउथ इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। जी हां...उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कई म्यूजिक वीडियोज (Ayesha Khan Music Video) में काम किया है। बता दें कि आयशा खान ने मिस टीन नविवुड 2019 का खिताब भी अपने नाम किया है।


'बिग बॉस 17' में ली थी वाइल्ड कार्ड एंट्री

'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी हैं और आयशा खान मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड (Ayesha Khan Munawar Faruqui Relationship) हैं। जी हां...आयशा ने 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड एंट्री इसलिए ली थी ताकि वह मुनव्वर फारुकी का सच जनता के सामने लेकर आ सकें। आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। आयशा ने कहा था कि मुनव्वर ने उनसे शादी का वादा किया और उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हुए वह किसी दूसरी लड़की को भी डेट कर रहे थे। शो में आयशा और मुनव्वर के बीच काफी अनबन देखने को मिली थी। हालांकि, आयशा खान ग्रैंड फिनाले से पहले ही घर से बेघर हो गई थीं।


'बिग बॉस 17' से मिली आयशा को पहचान

आयशा खान ने भले कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया हो, लेकिन उन्हें असल पहचान 'बिग बॉस 17' से मिली है। मुनव्वर संग अपने कॉन्ट्रोवर्शियल रिश्ते के कारण आयशा खान को खूब पॉपुलैरिटी मिली है। शो से बाहर आने के बाद अब आयशा खान को पहले से ज्यादा प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं। खबरों की मानें, तो अभिषेक कुमार संग म्यूजिक वीडियो करने के अलावा आयशा खान के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं।


आयशा खान की नेट वर्थ क्या है? (Ayesha Khan Net Worth)

आयशा खान की कमाई पर बात करें, आयशा खान (Ayesha Khan Income) की टोटल नेट वर्थ 5 से 6 करोड़ रुपये है। आयशा खान इंस्टाग्राम और सपॉन्सरशिप से महीने का 80 से 90 लाख रुपये कमा लेती हैं। इसके अलावा आयशा खान म्यूजिक वीडियोज भी बनाती हैं। बहुत जल्द अभिषेक कुमार संग उनका नया गाना रिलीज होने वाला है। इसके अलावा भी आयशा कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। आयशा खान एक म्यूजिक वीडियो के 30 लाख रुपये चार्ज करती हैं। म्यूजिक वीडियो, इंस्टाग्राम और सपॉन्सरशिप के अलावा आयशा खान मॉडलिंग से भी खूब पैसा कमाती हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story