Bigg Boss 17: आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी संग इंटीमेट होने पर तोड़ी चुप्पी, लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट्स मुनव्वर फारुकी और आयशा खान खूब चर्चा में है। हाल ही में आयशा खान ने एक बार फिर मुनव्वर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Dec 2023 9:09 AM GMT
Bigg Boss 17: आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी संग इंटीमेट होने पर तोड़ी चुप्पी, लगाए गंभीर आरोप
X

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब चर्चा में है। शो में इस वक्त आयशा खान और मुनव्वर फारुकी खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। शो में शुरुआत से ही फैंस मुनव्वर फारुकी की गेम स्ट्रेटेजी को पसंद करते आए हैं, लेकिन आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से उनका गेम बिगड़ गया है। आयशा ने जहां शो में आते ही मुनव्वर फारुकी के कई राज खोले थे, वहीं अब एक बार फिर आयशा ने मुनव्वर पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्हें झूठा बताया है।

आयशा खान ने मुनव्वर पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, मुनव्वर ने कुछ समय पहले बताया था कि वह बिग बॉस में आने से पहले दो महीने तक अपने बेटे के साथ थे। दोनों ने एक साथ काफी अच्छा वक्त बिताया और दोनों बेहद खुश थे। वहीं अब आयशा खान ने दावा किया है कि मुनव्वर ने झूठ बोला हैं। वह शो में आने से पहले उनके साथ रह रहे थे। इस बात का खुलासा आयशा ने ईशा मालवीय, अंकित लोखंडे और समर्थ जुरैल के सामने किया है।


आयशा ने कहा- ''जब मैं उसको शो में कुछ बात करते हुए देखती थी, तो मुझे लगता था कि टिक मार्क ये भी झूठ, वो भी झूठ। मैंने उसे बोलते हुए सुना कि वो छह महीने से अपने बेटे के साथ है, जबकि दो महीने तक तो मैं उनके साथ रहीं…आपका बेटा आपके साथ नहीं रहता था। आखिर के एक हफ्ते पहले बुला लिया, मुझे पता तो चले क्या ये सब गेम के लिए कर रहे हो या नहीं। ये इनका पैटर्न रहा है, चीट करना पैटर्न रहा है प्रूफ है मेरे पास। शुरुआत से ये इसका पैटर्न रहा है और इस बात को वो जानता है। लेकिन इसे कभी बदला नहीं। मैं मुनव्वर जैसे लोगों को बदलते देखना चाहती हूं।''

आयशा ने मुनव्वर को लेकर किया बड़ा खुलासा

आयशा की बाते सुनने के बाद ईशा ने सब अभिषेक और मन्नारा को बताया और कहा कि आयशा ने कहा है कि वह मेंटली बहुत कुछ बर्दाश्त कर रही हैं। अगर उन्होंने अपना मुंह खोला, तो मुनव्वर का गेम बिगड़ जाएगा। आयशा शो में आने से पहले नाजिला से मिलकर आई है। इतना ही नहीं ईशा ने इस बात का भी खुलासा किया है कि आयशा ने उन्हें बताया है कि मुनव्वर और उनके बीच फिजिकल रिलेशनशिप रह चुका है। ईशा से आयशा के इस खुलासे के बाद सभी दंग रह जाते हैं।


आयशा खान की बिगड़ी हालत

आयशा खान द्वारा लगाए इन आरोपों के बीच 'बिग बॉस 17' के मेकर्स ने एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुनव्वर और आयशा आपस में बात कर रहे होते हैं, लेकिन आयशा के चेहरे को देखकर लग रहा है कि वह कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। मुनव्वर माइक पर कहते हैं कि बिग बॉस आयशा को मेडिकल रूम में बुलाओ। इसके बाद मुनव्वर आयशा से कहते हैं कि चलो मेडिकल रूम के बाहर सोफा है उस पर जाकर बैठते हैं तब तक डॉक्टर आ जाएगा। नील उसे बोलते हैं कि उसे एकदम से मत उठाओ, उसे चक्कर आ जाएगा और हुआ भी कुछ ऐसा ही।

आयशा जैसे ही उठकर मेडिकल रूम की तरफ महज कुछ ही कदम बढ़ाती है वह बेहोश होकर जमीन पर गिर जाती हैं। आयशा को गिरता देख सभी घरवाले दौड़कर उनके पास आते हैं और उन्हें संभालने की कोशिश करती हैं। मन्नारा कहती हैं कि मैंने पहले ही इसके बोला था नींबू पानी पी लो इसने मना कर दिया था। उधर अरुण कपड़े से हवा करते दिखे। फिलहाल आयशा को क्या हुआ है, इस बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story