Big Boss 17 : मुन्नवर फारूकी ने एक्स वाइफ को भी दिया था धोखा, आयशा खान ने किए बड़े खुलासे

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में आने के बाद में मुन्नवर फारूकी ने काफी सुर्खियां बटोरी है। लेकिन अब आयशा खान ने उनके बारे में बहुत से खुलासे कर दिए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Jan 2024 6:00 AM GMT
Big Boss 17
X

Big Boss 17 (Photos - Social Media)

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआत से ही स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को चर्चा में देखा जा रहा है। वह फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं लेकिन जब से आयशा खान की शो में एंट्री हुई है उसके बाद से उनके बारे में कोई भी कोई नेगेटिव बातें सुनने के लिए मिल रही है। अब एक बार फिर आयशा ने मुनव्वर को एक्सपोज कर दिया है और कुछ ऐसी बातें कही है जिससे सभी हैरान हो गए हैं। कुछ दिनों पहले नाजिला और मुनव्वर के धोखे और ब्रेकअप की कहानी सामने आई थी। वहीं अब इस बार मुनव्वर की एक्स वाइफ को लेकर कई तरह के खुलासे हुए हैं। अब ऐसी बातें सामने आने वाली है जो कॉमेडियन को हैरान कर देगी।

मुन्नवर की खुलेगी पोल

बिग बॉस सीजन 17 में कितने दिन जमकर हंगामा देखने को मिला। कहां पर मुनव्वर ने पर्सनल रीजन का हवाला देते हैं आयशा खान को नॉमिनेट कर दिया। दोनों के बीच नॉमिनेशन से शुरू हुई यह बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि अब बिग बॉस खत्म होने के कुछ दिनों पहले ही आयशा ने मुन्नवर के बारे में ऐसी बात का खुलासा कर दिया है जो लोगों के होश उड़ा देने वाली है।



एक्स वाइफ को किया चीट

मुन्नवर फारूकी बिग बॉस के घर में कई बार अपने तलाक और बेटे के बारे में बातें कर चुके हैं और इस दौरान उन्हें हर बार इमोशनल देखा जाता है। उन्होंने कभी भी अपने तलाक की वजहों का खुलासा नहीं किया है। वहीं अब यह सामने आ रहा है कि उन्होंने अपनी एक्स वाइफ के साथ भी चीटिंग की थी।

पत्नी को ऐसे दिया धोखा

आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी से शो के अंदर आते ही अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने यह बताया था कि किस तरह से उन्होंने अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था और मुझे आई लव यू तक कहा था लेकिन अंदर आने के बाद वह नाजिल के बारे में बातें कर रहे थे। वहीं एक बार फिर आयशा को मुनव्वर से गुस्सा होते हुए देखा जा रहा है और हाल ही में यह दोनों एक दूसरे से बहस बाजी करने लगे। यहां पर आयशा अपना आपा खो बैठी और उन्होंने यह बताया कि एक्स वाइफ को धोखा दिया था। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि यह धोखा उन्होंने नाजिला के साथ मिलकर दिया था। एक्ट्रेस ने कहा कि ये बात खुद उन्हें नाजिला ने बताई थी जब वो उनके घर आई थी। मुनव्वर फारूकी के बारे में यह सारी बातें सुनकर अंकिता लोखंडे ने पूछा कि अगर ऐसा है तो उनकी एक वाइफ ने कभी कोई खुलासा क्यों नहीं किया। इस पर आयशा ने कहा कि इस आदमी ने उसे गांव ले जाकर ऐसी जगह पर इंडिया है जहां पर वह कुछ नहीं कर सकती है और अब तो उसकी दूसरी शादी हो गई है।

एक्स वाइफ ने कही थी ये बातें

बता दे की मुनव्वर फारुकी जब अपनी एक वाइफ को धोखा दे रहे थे उसे दौरान उनकी पत्नी का बहुत बुरा हाल हो गया था। वह वीडियो कॉल पर मुन्नवर से पूछा करती थी कि आखिरकार वो नाजिल से बात क्यों कर रहे हैं। इस पर जवाब देने की जगह मुन्नवर उल्टा अपनी पत्नी से सवाल करते थे कि आखिर वो नाजिला को फोन क्यों लग रही है। उन्होंने दोनों के वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग देखने की बात भी कही है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story