Bigg Boss 17: बिग बॉस से नाराज हुआ इस कंटेस्टेंट का परिवार, शो पर निकाली जमकर भड़ास

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' अपने गुजरते दिनों के साथ काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है, लेकिन इस कोई ऐसा भी है जिसे ये शो बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Nov 2023 2:44 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' के घर में अब तक कई ऐसे कंटेस्टेंट्स आए हैं, जिन्होंने घर में रहते हुए बिग बॉस और सलमान खान के साथ बदतमीजी की है और ऐसे कंटेस्टेंट्स को सबक़ सिखाना बिग बॉस को काफी अच्छे से आता है। अब ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर 'यूके राइडर 07' यानी अनुराग डोभाल भी करते नजर आ रहे हैं। उनकी बदतमीजी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। अब ऐसे में बिग बॉस ने अनुराग को समझाने का काफी प्रयास भी किया, लेकिन अनुराग समझने का नाम नहीं ले रहे हैं और अब दूसरी ओर अनुराग का परिवार भी बदतमीजी पर उतर आया है।

अनुराग डोभाल को है बिग बॉस से शिकायत

दरअसल, 'बिग बॉस 17' के एक लेटेस्ट एपिसोड में अनुराग ने ये कहा कि वो बिग बॉस की परवाह नहीं करते, उन्हें ये शो छोड़कर बाहर जाना है और उन्हें पैसों की भी फिक्र नहीं है। वो 2 करोड़ रुपए बिग बॉस को दे सकते हैं, लेकिन उन्हें किसी भी हालत ये शो छोड़ना है। इस दौरान अनुराग ने बिग बॉस पर पक्षपात का आरोप भी लगाया है, उन्होंने अंकिता-विक्की के पेरेंट्स को शो में आमंत्रित करने पर भी सवाल उठाए हैं, जिसके बाद अनुराग के इल्जामों का जवाब देते हुए बिग बॉस ने उन्हें कहा कि शो की शुरुआत में उन्होंने अनुराग की फैमिली और उनकी ब्रोसेना के कुछ फैंस को उन्हें समझाने के लिए शो में आमंत्रित किया था, लेकिन उनके परिवार ने शो में शामिल होने से मना कर दिया था। लेकिन अनुराग पर बिग बॉस की बातों का कोई असर नहीं पड़ा।

बिग बॉस पर भड़का अनुराग का परिवार

अब घर में जहां सभी कंटेस्टेंट्स को छोड़ अनुराग बिग बॉस की बात से सहमत नहीं है, तो वहीं अब अनुराग के भाई भी बिग बॉस के मेकर्स पर निशाना साध रहे हैं। अनुराग के भाई अतुल डोभाल का कहना है कि बिग बॉस ने ब्रोसेना को आमंत्रित तो किया था, लेकिन उनका इरादा पूरी तरह से अलग था। उन्हें और ब्रो सेना के सदस्यों को सीधे अनुराग से बात करने की इजाजत नहीं दी गई थी। इसी वजह से उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। अतुल का मानना है हम इतने मूर्ख नहीं हैं कि उनके जाल में फंस जाए। आखिर में उन्होंने बिग बॉस पर तंज कसते हुए अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में ये भी लिखा है- ''बस, कितना गिरोगे भाई किसी को टारगेट किस लेवल तक कर सकते हो।''


पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हुआ ये कंटेस्टेंट

इससे पहले सलमान खान के सामने बदतमीजी करने के बाद खानजादी शो में ये कहती हुई नजर आई थीं कि उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर जाना है। अपने साथी कंटेस्टेंट्स के पास जाकर खानजादी बार-बार ये कह रही थीं कि नॉमिनेशन टास्क में वो उन्हें नॉमिनेट करें। अब इसी वजह से इस हफ्ते का टास्क शुरू होने से पहले बिग बॉस ने ये घोषित कर दिया कि खानजादी को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट करने जा रहे हैं। इससे पहले यूके 07 राइडर अनुराग डोभाल को भी बिग बॉस ने घर में की गई हिंसा की वजह से पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story