×

Big Boss 17 : अनुराग डोभाल ने की सलमान की शिकायत, बिग बॉस ने दी घर से बाहर जाने की सलाह

Big Boss 17 :बिग बॉस के घर में इन दिनों बड़ी उथल-पुथल मची हुई दिखाई दे रही है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता जहां टूटने की कगार पर पहुंच चुका है तो वहीं अनुराग ने घर से बाहर जाने की जिद पकड़ रखी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Nov 2023 11:44 AM GMT
Anurag Doval complained about Salman Khan
X

Anurag Doval complained about Salman Khan 

Big Boss 17 : बिग बॉस के घर में इन दिनों बड़ीउथल-पुथल मची हुई दिखाई दे रही है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता जहां टूटने की कगार पर पहुंच चुका है तो वहीं अनुराग ने घर से बाहर जाने की जिद पकड़ रखी है। बिग बॉस सीजन 17 में इन दोनों अलग-अलग ट्विस्ट आते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग यहां अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं तो कुछ के रिश्ते में दरार पड़ती हुई देखी जा रही है। इसी बीच यहां कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल को तेजी से ट्रोल किया जा रहा है और कई बार सलमान को भी उनकी क्लास लगाते हुए देखा जा चुका है। अनुराग की अपने कमरे में रहने वाले तहलका और अरुण से भी बहस होती रहती है। अब हाल ही में अनुराग को इमोशनल होते हुए देखा गया और उन्होंने सलमान को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। हालांकि, इस पर बिग बॉस ने उन्हें जो जवाब दिया है वह हैरान कर देने वाला है।

अनुराग की शिकायत

अनुराग यह कहते हैं कि वह घर जाना चाहते हैं इस पर सब उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं मानते। वह यह कह देते हैं कि वह पेनल्टी भरने को तैयार है लेकिन उन्हें घर जाना है। इसके बाद विक्की उन्हें साइकेट्रिस्ट से बात करने की सलाह देते हैं। अनुराग कहते हैं की मेकर्स उनकी ब्रो सेना का मजाक बनाते हैं और वह यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकते। इस पर नील उन्हें समझाते हैं कि तू यह सब कुछ मत बोल हद से आगे बातें चली जाएगी लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं समझते हैं।

सलमान का स्टेटमेंट

अनुराग की इस हरकत को देखकर बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। इसके बाद अनुराग बताते हैं कि वह घर में काफी ज्यादा डिस्टर्ब है। बिग बॉस उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें साइकेट्रिस्ट की जरूरत है या फिर यह इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि विक्की ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट की याद दिला दी है। बिग बॉस यह भी पूछते हैं कि क्या उन्हें सलमान से बात करनी है। अनुराग कहते हैं कि मैं बस इतना चाहता हूं की ब्रो सेना को लेकर कोई भी बात ना की जाए मुझे जो कहना है कहो लेकिन ब्रो सेना को कोई कुछ नहीं कहेगा। मुझे मेंटली प्रेशर फुल हो रहा है। जब उनसे पूछा गया कि कौन इस बारे में बात कर रहा है तो वह कहते हैं कि मैंने कभी ब्रो सेना को लेकर वैसे बात नहीं की है। मेरा परिवार और फैंस मुझे यहां देख कर बहुत खुश हैं, लेकिन वीकेंड के वार में कहा गया कि बाहर एक सेना है जिसको ऐसा लगता है लेकिन बिग बॉस वह मेरा स्टैंड नहीं है।

अनुराग का फैसला

बिग बॉस अनुराग को काफी समझाने की कोशिश करते हैं और उन्हें आखिरी ऑप्शन शो छोड़ने का देते हैं। अनुराग कहते हैं कि वह बाहर जाने के लिए तैयार है लेकिन वह कोई पेनल्टी नहीं देंगे। अनुराग कहते हैं मैं यह नहीं रह पाऊंगा और फिर बिग बॉस उन्हें याद दिलाते हैं कि आपको पता है कि शो छोड़ने पर क्या होगा। इसके बाद अनुराग पूरी तरह से चुप रह जाते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story