×

BB 17 Contestant Mannara: मनारा चोपड़ा ने इस फिल्म में पार कर दी थी बोल्डनेस की सारी हदें, हुईं थी टॉपलेस

BB 17 Contestant Mannara Chopra: हम मनारा चोपड़ा के बारे में आपको ऐसा कुछ बताने जा रहें है जिसे सुन यकीनन आप शॉक्ड रह जायेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Nov 2023 3:37 PM GMT (Updated on: 2 Nov 2023 3:50 PM GMT)
BB 17 Contestant Mannara Chopra
X

BB 17 Contestant Mannara Chopra (Photo- Social Media)

BB 17 Contestant Mannara Chopra: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा पहले ही दिन से लोगों के बीच छाईं हुईं हैं। जहां एक तरफ उनका अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है वहीं कुछ ऐसे भी दर्शक हैं जो मनारा चोपड़ा को इरिटेटिंग बता रहें हैं, जबकि घर के सदस्यों को लगता है कि मनारा खुद को जैसा दिखाने की कोशिश कर रहीं हैं वैसी नहीं हैं। अब इन सबके बीच हम मनारा चोपड़ा के बारे में आपको ऐसा कुछ बताने जा रहें है जिसे सुन यकीनन आप शॉक्ड रह जायेंगे।

पर्दे पर बेहद बोल्ड सीन दे चुकीं हैं मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा बिग बॉस में आने के बाद से कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में छाईं हुईं हैं, उनका नाम तेजी से पॉपुलर हो रहा है। वैसे तो मनारा मनोरंजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं, लेकिन बिग बॉस की वजह से वह अपना एक नया नाम बना रहीं हैं। मनारा अबतक कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं, लेकिन अपनी एक फिल्म में उन्होंने भर-भर कर बोल्ड सीन दिया था, जिसे देख आज भी दर्शकों के दिलों में हलचल मच जाती है। जी हां! मनारा की उस फिल्म का नाम "जिद" है, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

इस अभिनेता संग दिया खूब बोल्ड सीन

मनारा चोपड़ा ने फिल्म "जिद" में अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखाया था। उन्होंने अभिनेता करनवीर शर्मा संग एक से एक बेहद बोल्ड सीन्स दिए हैं। लिपलॉक से लेकर बेड सीन्स तक मनारा चोपड़ा का ऐसा बोल्ड अंदाज हर किसी को हैरान कर दिया था, यहां तक की आज भी लोग उनके बोल्ड सीन्स को भूल नहीं पाते। बता दें कि "जिद" का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड विनर विवेक अग्निहोत्री ने किया था, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी।

मुनव्वर संग जुड़ रहा मनारा चोपड़ा का नाम

अभिनेत्री मनारा चोपड़ा का घर में अबतक एक से एक रूप देखने को मिल चुका है। कभी इमोशनल होकर रोने लग जाती हैं तो कभी घरवालों से पंगा ले लेती हैं। वहीं घर के कुछ सदस्यों ने तो मनारा का नाम मुनव्वर संग जोड़ना शुरू कर दिया है। दरअसल अक्सर ही मुनव्वर मनारा चोपड़ा को समझाते नजर आते हैं, ऐसे में लोगों को लगता है कि मुनव्वर के मन में मनारा के लिए कुछ चल रहा है। हालांकि दोनों पहले ही साफ कर चुके हैं कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं, वैसे तो ये बात उनके बिग बॉस के घर में आने से पहले ही देशभर में फैल चुकी थी, लेकिन बिग बॉस के घर में मनारा चोपड़ा अपने परिवार के बारे में बिलकुल भी बात नहीं करना चाहतीं थीं। जब अभिषेक कुमार को पता चला कि मनारा परिणीति और प्रियंका की बहन हैं तो उन्होंने मनारा को परिणीति की डुप्लीकेट भी कहा, जिसके बाद वीकेंड के वॉर पर सलमान खान ने अभिषेक की जमकर क्लास लगाई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story