Bigg Boss 17: आखिर समर्थ को ये क्या हुआ? एक्टर की अजीबोगरीब हरकत देख टेंशन में आए घरवाले

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में हाल ही में दो कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री की थी, लेकिन दोनों ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। मनस्वी ममगई तो शो से पहले हफ्ते ही बाहर हो गई और अब लगता है समर्थ जुरेल के घर से बेघर होने का वक्त है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 11 Nov 2023 2:25 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी बहस देखने को मिलती है। कभी घर में मौजूद दो कपल्स के बीच झगड़ा देखने को मिलता है, तो कभी कोई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। अब ईशा मालवीय को ही ले लीजिए जिनकी पर्सनल लाइफ अब खुली किताब हो गई है। शो में उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। हालांकि, वह शो में ईशा के पीछे घूमने के अलावा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं, लेकिन पिछले कुछ एपिसोड में उनकी हरकत घरवालों को काफी अजीब लग रही है। अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि समर्थ आखिर इस तरह की हरकतें क्यों कर रहे हैं? क्या वह शो में दिखने के लिए ऐसा कर रहे हैं? आइए जानते हैं।

समर्थ की अजीबोगरीब हरकतों से परेशान हुए घरवाले

हाल ही में सोशल मीडिया 'बिग बॉस 17' के लाइफ फीड का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में समर्थ अकेले अजीब-अजीब हरकतें करते दिख रहे थे। वहीं, मन्नारा समर्थ को इस तरह से करता देख कहती हैं- ''क्या ये पागल हो गया है। ये आखिर कर क्या रहा है?'' वहीं, घर के बाकी घरवाले भी समर्थ को देख उनका मजाक बना रहे थे, लेकिन समर्थ यही पर नहीं रुकते हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस तरह के कई वीडियोज सामने आ रहे हैं। अभी हाल ही में एक टास्क के दौरान ईशा ने डांस किया था, जहां सभी घरवाले तरीके से ईशा के लिए तालियां बजा रहे थे, तो वहीं समर्थ फिर अजीबोगरीब हरकत करते हुए दिखाई दिए।

क्या शो में दिखने के लिए है ये समर्थ का प्लान

वैसे आपको बताते हैं कि जब समर्थ घर में आए थे, तब वह इस तरह की कोई हरकत नहीं कर रहे थे, लेकिन जब से घरवालों ने समर्थ को ये कहकर नॉमिनेट किया है कि वह केवल ईशा के लिए आए हैं और हमेशा ईशा के पीछे रहते हैं, तब से समर्थ का ये अवतार दर्शकों को देखने को मिल रहा है। खैर, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि समर्थ ये सब नाटक कर रहे हैं ताकि वह शो में दिखाई दें, लेकिन वो ये नहीं जानते कि ये सब करके उनका मजाक बन रहा है।

ईशा-समर्थ के किस को लेकर मचा था बवाल

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि शो में ईशा मालवीय का रिलेशनशिप खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अभी हाल ही में ईशा मालवीय का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के साथ कंबल में कोजी होती दिख रही थी। दोनों रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो के बाद ईशा और समर्थ के साथ-साथ नेटिजंस शो के होस्ट और सलमान खान को भी काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। जाहिर है दर्शकों का गुस्सा होना तो बनता है क्योंकि नेशनल टीवी पर इस तरह की हरकत करना सही नहीं है और यह एक फैमिली शो है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story