Bigg Boss 17: इस हफ्ते 1 नहीं पूरा ग्रुप होगा घर से बेघर! होगी वाइल्ड कार्ड की एंट्री

Bigg Boss 17 Elimination: 'बिग बॉस 17' के एलिमिनेशन का वक्त आ गया है, लेकिन इस बार घर से एक नहीं बल्कि पूरा ग्रुप बाहर हो सकता है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Nov 2023 2:34 AM GMT
Bigg Boss 17 Elimination
X

Bigg Boss 17 Elimination (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Elimination: 'बिग बॉस 17' अपने हर एपिसोड के साथ काफी ज्यादा इंटरस्टिंग होता जा रहा है। शो में लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच बहस देखने के मिल रही है। अब तक शो से केवल एक कंटेस्टेंट एलिमिनेट हुआ है और इसके बाद से किसी न किसी कारण से एलिमिनेशन नहीं हो पाया। आखिरी बार दिवाली के कारण किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया था, लेकिन अब वक्त आ गया है जब कंटेस्टेंट्स घर से बाहर होंगे। जी हां...इस वीकेंड के वार सलमान खान एलिमिनेशन करेंगे और खास बात यह है कि घर से इस बार एक या दो नहीं, बल्कि कोई एक ग्रुप बाहर होने वाला है। अब ये कौन-सा ग्रुप है आइए जानते हैं।

इस हफ्ते एक ग्रुप होगा घर से बेघर?

सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, आने वाले हफ्ते के लिए वोटिंग लाइन डिसेबल कर दी गई है। ऐसे में दर्शकों को ये लग रहा होगा कि आने वाले सप्ताह में कोई एलिमिनेशन नहीं होगा, लेकिन दर्शकों को ये नहीं पता कि मेकर्स उन्हें एक बड़ा झटका देने वाले हैं। जी हां...खबरों के अनुसार, आने वाले हफ्ते में 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर बदलाव देखने के मिल सकता है। इस हफ्ते एक या दो नहीं बल्कि पूरा ग्रुप एलिमिनेट हो सकता है। शो से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि मेकर्स दिलचस्प हस्तियों की तलाश में है, जो शो को और भी ज्यादा इंटरस्टिंग बना सके। ऐसे में जाहिर है अगर शो से एक बड़ा ग्रुप बाहर जाता है, तो वाइल्ड कार्ड की एंट्री की जाएगी।

'बिग बॉस 17' में हो सकती है इन वाइल्ड कार्ड की एंट्री

रिपोर्ट्स की मानें, तो वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में पूनम पांडे, तस्नीम नेरुरकर, फ्लोरा सैनी, भाविन भानुशाली और बांग्लादेशी क्रिकेटर जहांआरा आलम जैसी हस्तियों को मेकर्स लाने पर विचार कर रहे हैं। इससे पहले समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई को शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में पेश किया गया था। मनस्वी पहले हफ्ते में ही शो से बाहर हो गई थीं। वहीं समर्थ भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं।


सलमान के शो में पहुंची 'फर्रे' की टीम

'बिग बॉस 17' का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें एमसी स्टेन फिल्म 'फर्रे' की स्टार कास्ट के साथ 'बिग बॉस 17' में पहुंचे हैं। एमसी स्टेन के साथ सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री, जूही बब्बर, प्रसन्ना बिष्ट समेत कई स्टार नजर आए। वीडियो में एमसी स्टेन एक परफॉरमेंस देते हुए भी दिखाई दिए। इसी के साथ एमसी स्टेन ने यह भी खुलासा किया कि बिग बॉस के 17वें सीजन का विनर कौन होगा। दरअसल, एमसी ने मुनव्वर का नाम लेते हुए कहा कि वह इस सीजन के विनर होने वाले हैं। खैर, यह तो बाद में पता चलेगा कि कौन 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी अपने घर ले जाता है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story