Bigg Boss 17: बिग बॉस के कारण अलग हो जाएंगे ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट?

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अब इस बीच शो में बहुत से ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Dec 2023 5:25 AM GMT
Bigg Boss 17: बिग बॉस के कारण अलग हो जाएंगे ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट?
X

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में जहां एक तरफ मुनव्वर फारुकी और आयशा खान की लवस्टोरी को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ शो के बेहद प्यारे कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट एक-दूसरे से अलग हो सकते हैं। जी हां...क्योंकि इस हफ्ते अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा घर से बेघर होने के लिए एलिमिनेट हुए हैं। ऐसे में यह दावा किया जा रहा है कि इस बार घर से ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट में से कोई एक बेघर होगा और अगर ऐसा होता है, तो दो प्यार करने वाले अलग हो जाएंगे।

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट हो जाएंगे एक-दूसरे से अलग?

एलिमिनेशन की बात करें, तो इस वक्त अंकिता लोखंडे सबसे ज्यादा वोटों से आगे चल रही हैं। दूसरे नंबर पर अनुराग हैं और वहीं तीसरे और चौथे नंबर पर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा है। ऐसे में देखा जाए तो नील भट्ट या ऐश्वर्या शर्मा में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है। बता दें कि शो में नील-ऐश्वर्या की जोड़ी को विक्की-अंकिता की जोरी से काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। हालांकि, ऐश्वर्या की हरकतों के कारण उन्हें फैंस द्वारा थोड़ा कम पसंद किया जाता है। कई बार ऐश्वर्या अपनी हरकतों के कारण ट्रोल भी हो चुकी हैं। ऐसे में हो सकता है कि इस हफ्ते ऐश्वर्या शर्मा घर से बेघर हो।

घर को मिला नया कैप्टन

नॉमिनेशन टास्क की घोषणा के बाद बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को घर का दूसरा कैप्टन चुनने का मौका दिया, जिसके बाद घरवालों ने ईशा मालविया को कैप्टन चुना। इससे पहले मुनव्वर फारुकी को घर का कैप्टन बनाया गया था। बता दें कि इन दिनों मुनव्वर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जहां एक तरफ वह आयशा खान संग अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है, तो वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर मुनव्वर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह मुस्लिम शादी का मजाक उड़ाते नजर आ रहे थे।

इस दिन होगा 'बिग बॉस 17' का फिनाले

सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के इस सीजन को एक्सटेंशन नहीं मिला है। इसका कारण यह है कि बिग बॉस का ये सीजन सबसे बोरिंग चल रहा है। बिग बॉस 17 को शुरू हुए 67 दिन हो चुके हैं। इन 67 दिनों में घर में जबरदस्त लड़ाई, धक्का-मुक्की, ड्रामा, लव एंगल जैसी चीजें देखने को मिली, लेकिन इसके बाद भी इस बार शो को कुछ खास पसंद नहीं किया जा रहा है। ऐसे में शो की फिनाले डेट सामने आ गई है, जिसके मुताबिक शो का फिनाले 15वें हफ्ते में होना है यानी शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story