Bigg Boss 17 Elimination: इस 'वीकेंड के वार' शो से बाहर हुई ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 Elimination: 'बिग बॉस 17' के घर में पहला एविक्शन हो चुका है। इस हफ्ते 6 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट थे, जिनमें से एक कंटेस्टेंट अब घर से बेघर हो गया है। आइए जानते हैं वो कौन है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Oct 2023 5:32 AM GMT
Bigg Boss 17 Elimination
X

Bigg Boss 17 Elimination (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Elimination: 'बिग बॉस 17' का दूसरा हफ्ता भी अब खत्म होने वाला है। इस हफ्ते घर के 6 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया था। जिनमें सबसे कम वोट मिलने की वजह से सोनिया बंसल घर से बेघर हो गई हैं। दरअसल, नॉमिनेशन में बिग बॉस ने ट्विस्ट के साथ एक गेम खेला, जिसमें उन्होंने सना और सोनिया बंसल के नॉमिनेशन का फैसला घरवालों पर छोड़ दिया। ऐसे में जिन्हें सोनिया अब तक अपना खास दोस्त समझ रही थी, उन्होंने ही सोनिया का नाम घर से बेघर होने के लिए दिया और सोनिया की जगह सना के पक्ष में वोट किया।

कम वोट के कारण सोनिया हुई से घर से बाहर

सना को ज्यादा वोट मिलने और सोनिया को कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर कर दिया गया। हालांकि, सोनिया के एविक्शन से फैंस खुश नहीं है, क्योंकि उन्हें लगता है कि सोनिया के साथ गलत हुआ है। दरअसल, सना को सबसे कम वोट मिले थे, लेकिन घरवालों से ज्यादा वोट मिलने की वजह से सना बच गई और सोनिया घर से बेघर हो गई और सिर्फ वोट की वजह से ही नहीं बल्कि सोनिया के साथ उनके दोस्तों ने भी धोखा किया।


ये कंटेस्टेंट्स थे इस हफ्ते नॉमिनेट

बता दें कि बिग बॉस 17 में इस हफ्ते नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, युट्यूबर तहलका, रैपर खानजादी, लॉयर सना रईस खान और सोनिया बंसल शामिल थे। बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले सना घर में काफी कम एक्टिव थी, लेकिन उनके दोस्त विक्की जैन के साथ तहलका, अनुराग, अरुण महाशेट्टी, जिगना वोहरा, रिंकू धवन ने सना को बचाया और इस वजह से सोनिया को घर से बाहर होना पड़ा।

बिग बॉस के घर में हुई पहली वाइल्ड कार्ट एंट्री

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में मनस्वी ममगई ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ले ली है। मनस्वी को आखिरी बार काजोल के साथ वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में देखा गया था। इस शो में उन्होंने क्रिकेटर मोहित सिंह की गर्लफ्रेंड जूही भाटिया का रोल प्ले किया था। मनस्वी ने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2010 का खिताब भी जीता है और मिस वर्ल्ड 2010 में भारत को रिप्रेजेंट भी किया है। उन्होंने पहले मिस इंडिया टूरिज्म इंटरनेशनल और मिस टूरिज्म इंटरनेशनल 2008 का खिताब जीता था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story