×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bigg Boss 17: कन्फर्म! 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनेंगे एल्विश यादव और मनीषा रानी

Bigg Boss 17: शो से जुड़ी ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन यकीनन बिग बॉस लवर्स खुशी से उछल पड़ेंगे। तो फिर देर किस बात की, आइए आपको बिग बॉस से जुड़ी वो खुशखबरी सुनाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Nov 2023 1:33 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो बिग बॉस की चर्चा चारों ओर हो रही है। जब से यह रियलिटी शो शुरू हुआ है तभी से इसके कंटेस्टेंट्स सुर्खियों में हैं। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिर्फ और सिर्फ बिग बॉस की ही बात की जा रही है। वहीं अब शो से जुड़ी ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन यकीनन बिग बॉस लवर्स खुशी से उछल पड़ेंगे। तो फिर देर किस बात की, आइए आपको बिग बॉस से जुड़ी वो खुशखबरी सुनाते हैं।

बिग बॉस 17 का हिस्सा बनेंगे एल्विश यादव और मनीषा

जहां एक तरफ बिग बॉस के घर में माहौल बेहद गरम चल रहा है, वहीं खबरें हैं कि अब घर में एल्विश यादव और मनीषा रानी की एंट्री होने जा रही है। जी हां! ये बात सच है। एल्विश यादव और मनीषा रानी बिग बॉस 17 का हिस्सा बनेंगे, लेकिन यहां पर एक ट्विस्ट है।


ल्विश यादव और मनीषा रानी को तो आप जानते ही होंगे, दोनों "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन में नजर आए थे, वहीं एल्विश यादव ने तो बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। एल्विश और मनीषा के बीच बेहद ही अच्छी दोस्ती थी और अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों "बिग बॉस 17" में आ रहें हैं।

इस खास वजह से "बिग बॉस" का हिस्सा बन रहें एल्विश और मनीषा रानी

एल्विश यादव और मनीषा रानी "बिग बॉस 17" का हिस्सा बन रहें हैं, लेकिन ट्विस्ट यह है कि ये दोनों बतौर मेहमान बिग बॉस में नजर आएंगे। यदि आप सोच रहें हैं कि एल्विश और मनीषा बतौर कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री कर रहें हैं तो ऐसा नहीं है, दोनों गेस्ट के रूप में सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करते नजर आएंगे। खबरें हैं एल्विश अपने शो "टेम्पटेशन आइलैंड" को प्रमोट करने बिग बॉस हाउस में आ रहें हैं, वहीं मनीषा रानी उन्हें ज्वाइन करने वाली हैं। ऐसे में एक बार फिर फैंस अपने चहीते स्टार को बिग बॉस हाउस में देख सकेंगे।


हाल ही में रिलीज हुआ था मनीषा और एल्विश का गाना

"बिग बॉस ओटीटी" के घर में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के बीच एक बेहद ही खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी। वहीं शो खत्म होने के बाद हाल ही में एल्विश यादव और मनीषा रानी ने पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर किया था। दोनों म्यूजिक वीडियो "बोलेरो" में नजर आए थे, जो सुपरहिट हुआ था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story