Bigg Boss 17 : नाजिला ने मुन्नवर पर लगाए गंभीर आरोप, वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss 17 : अब तक बिग बॉस सीजन 17 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे मुन्नवर फारूकी इन दोनों मुसीबत में फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं। आयशा खान ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं और अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाएं हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 19 Dec 2023 7:43 AM GMT
Nazila Claims Munawar Faruqui Cheated on Her
X

Nazila Claims Munawar Faruqui Cheated on Her

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो है जो हमेशा ही चर्चा में बना रहता है। इस शो में फिलहाल स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को सबसे ज्यादा चर्चा में देखा जा रहा है क्योंकि उन पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। हाल ही में इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री आयशा खान की एंट्री हुई है और उन्होंने मुनव्वर पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।। आयशा के बाद जब मुनव्वर की एक गर्लफ्रेंड नाजिला ने भी उन पर सोशल मीडिया के सारे कई तरह के आरोप लगाए हैं और उन्हें झूठा बताया है।

नाजिला ने मुनव्वर को किया एक्सपोज

मुन्नवर की गर्लफ्रेंड रह चुकी नाजिला ने इंस्टाग्राम पर लाइव आते हुए उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने यह एक्सपोज किया है कि मुनव्वर के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद उनके साथ क्या-क्या हुआ। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि मुनव्वर ने जितनी भी बातें कही है वह सब कुछ झूठ है।

वायरल हुआ वीडियो

नाजिला का जो वीडियो सामने आया है उसमें उन्होंने मुन्नवर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बहुत सारा झूठ बोला है। ये सिर्फ आयशा खान की बात नहीं है, इसमें और भी औरतें शामिल हैं। यानी उसने मल्टी डेट किया और धोखा दिया। नाजिला ने वीडियो में बोला कि मुझे आयशा और मुनव्वर के रिश्ते के बारे में नहीं पता था। मुझे कोई और कहानी बताई गई है। इसमें बहुत सारी लड़कियां इनवॉल्व हैं। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती। अगर बात सिर्फ आयशा की होती तो मैं कुछ सोचती भी लेकिन ऐसा नहीं है।


खोल दी सारी पोल

अपनी इस वीडियो में नाजिला ने मुनव्वर की सारी पोल खोल दी है। यह सारी बातें एक्सपोज करने के दौरान वह पूरा समय रोते हुए दिखाई दिए। उन्होंने एक नोट भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा कि जो जैसा दिखता है वैसा बिलकुल भी नहीं होता। इस पोस्ट के बाद उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डीएक्टिवेट किया था हालांकि कुछ देर बाद वह वापस लौट आई।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story