Bigg Boss 17: बिग बॉस के मेकर्स को लेकर ये क्या बोल गए अनुराग डोभाल के भाई?

Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल के भाई अतुल डोभाल ने बिग बॉस के मेकर्स को खूब खरी खोटी सुनाई है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Dec 2023 1:01 PM GMT
Bigg Boss 17 Fame Anurag Dobhal
X

Bigg Boss 17 Fame Anurag Dobhal (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है। बीते एपिसोड में कैप्टन ईशा मालवीय के एक डिसीजन के चलते घर में तहलका मच गया, उन्होंने फैसला लेते हुए ऐश्वर्या शर्मा को घर से बेघर कर दिया। हालांकि बिग बॉस के द्वारा दिखाई गई क्लिप के अनुसार अनुराग डोभाल की ही गलती थी, लेकिन ईशा मालवीय ने बदला लेते हुए ऐश्वर्या शर्मा के खिलाफ ही फैसला लिया। वहीं इस एपिसोड के बाद अनुराग डोभाल के भाई अतुल डोभाल ने बिग बॉस के मेकर्स को खूब खरी खोटी सुनाई है।

बिग बॉस के मेकर्स पर भड़के अनुराग डोभाल के भाई

यूटयूबर अनुराग डोभाल इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे, हालांकि बाद में बिग बॉस ने एलिमिनेशन का फ़ैसला लेने के लिए ईशा को कहा, तो ईशा ने ऐश्वर्या को एलिमिनेट कर दिया। वैसे देखा जाए तो जिस आधार पर बिग बॉस ने ईशा मालवीय को एलिमिनेशन करने को कहा था उसके आधार पर अनुराग को ही एलिमिनेट होना था, लेकिन ईशा के फैसले से अनुराग पूरी तरह बच गए। बिग बॉस के इस गेम को देखते हुए अब अनुराग के भाई अतुल डोभाल का बिग बॉस के मेकर्स पर गुस्सा फूटा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के मेकर्स पर अपनी भड़ास निकाली है।


अनुराग डोभाल के भाई ने बिग बॉस के मेकर्स को लेकर कही ये बात

बिग बॉस कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल के भाई अतुल डोभाल ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के मेकर्स की आलोचना की है, यही नहीं उन्होंने मेकर्स के खिलाफ बहुत ही अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। अनुराग के भाई अतुल ने सोशल मीडिया पर लिखा, "पहली बार हिस्ट्री में बिग बॉस की फट रखी है किसी से, वोट से तो निकाल नहीं सकते तो बक** करने में लग गए। पूरा का पूरा फेक शो, बहुत जल्द ही रियल में एक डेड शो बनने वाला है। ऑडियंस के एकसाथ आने का और इन्हें अपनी पॉवर दिखाने का समय आ गया है।"

ईशा मालवीय को कहा देवी

अनुराग डोभाल के भाई अतुल डोभाल ने बिग बॉस पर अपनी भड़ास निकाली है, वहीं ईशा मालवीय को देवी से कंपेयर कर दिया है। अतुल डोभाल ने ईशा मालवीय का शुक्रिया अदा किया है। अतुल ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में ईशा का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "भाई को बचाने के लिए ईशा मालवीय को प्यार भेज रहा हूं। देवी का रूप बनकर आई थी ये कल।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story