×

Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल ने किया बिग बॉस को एक्सपोज, कहा- इतना टॉर्चर किया, आने लगे थे सुसाइड के ख्याल

Anurag Dobhal: बिग बॉस 17 के घर से बाहर आ चुके बाबू भइया उर्फ अनुराग डोभाल इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jan 2024 10:22 AM GMT
Anurag Dobhal
X

Anurag Dobhal (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर से बाहर आ चुके बाबू भइया उर्फ अनुराग डोभाल इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनके तेवर ही बदल चुके हैं, वह लगातार बिग बॉस के बारे में ऐसी हैरान कर देने वाली बातें बता रहें हैं, जो अबतक किसी ने नहीं बताई है। बाबू भइया की बातें सुन दर्शक भी सोच में पड़ गए हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है। अनुराग डोभाल ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि बिग बॉस के घर से बाहर निकालने के बाद, उन्हें इतना टॉर्चर किया गया कि उनके मन में सुसाइड करने तक के ख्याल आने लगे थे।

अनुराग डोभाल को बिग बॉस ने किया टॉर्चर

अनुराग डोभाल उर्फ यूके राइडर 07 का पिछले हफ्ते ही घर से पत्ता साफ कर दिया गया। हालांकि उन्हें पब्लिक वोटिंग के जरिए नहीं, बल्कि घरवालों की वोटिंग के आधार पर निकाला गया, इस वजह से उनके फैंस और परिवार वाले बिग बॉस से बेहद नाराज हैं। वहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद बाबू भइया अपने इंटरव्यू में बिग बॉस के गेम की खूब बुराई करते नजर आ रहें हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने एक व्लॉग में बिग बॉस के बारे में ऐसा शॉकिंग खुलासा किया कि सुन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।


यूके राइडर 07 अपने व्लॉग में बिग बॉस को एक्सपोज करते हुए कह रहे हैं, "बिग बॉस से निकलने के बाद मुझे एक होटल में रखा गया था, जहां मुझे कुछ नहीं पता चल रहा था कि चल क्या रहा है। शो खत्म हो चुका था, लेकिन इसके बावजूद दो दिनों तक मुझे मेरे घरवालों से कोई कॉन्टैक्ट नहीं करने दिया गया। मुझे लग रहा था कि यार ये मुझे कितना टॉर्चर कर रहे हैं। मैं वैसे ही तीन महीने एक ऐसी जगह बिताकर आया था, जहां मेरा दुनिया से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था। मेरे मां बाप से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था, लेकिन इन्होंने मुझे दो दिन तक घरवालों से बात नहीं करने दिया, और ना ही मेरा फोन दिया। जब मैं उस होटल में था तो कहीं ना कहीं मेरे दिमाग में एक सुसाइड का भी ख्याल आया। मैं सोच रहा था कि मैंने ऐसा क्या कर दिया है जिसकी सजा मैं अबतक भुगत रहा हूं। भगवान जी से सद्बुद्धि दी और मैंने कोई गलत डिसीजन नहीं उठाया।"

बिग बॉस को स्क्रिप्टेड बता चुकें हैं राइडर

अनुराग डोभाल ने इससे पहले जब मीडिया को अपना इंटरव्यू दिया था तो उन्होंने बिग बॉस के गेम को स्क्रिप्टेड बताया था। अनुराग डोभाल ने कहा था कि, पहले मुझे लगता है कि बिग बॉस एक रियलिटी शो है, लेकिन अब मैं यही कहूंगा की ये एक स्क्रिप्टेड शो है और बहुत ही अनफेयर शो है। यहां तक की उन्होंने यह भी कह दिया था कि बिग बॉस का विनर भी पहले से ही डिसाइड है। साथ ही राइडर ने अपने एविक्शन को साजिश बताया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story