×

Bigg Boss 17: बुरी तरह ट्रोल हो रहीं ईशा मालवीय की मां, बेटी ने फिर लगाया एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक पर मारपीट का आरोप

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय की मां ने अभिषेक के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jan 2024 11:19 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में इन दिनों खूब घमासान देखने को मिल रहा है। हाल ही में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की अभिषेक कुमार संग लड़ाई देख हर कोई दंग रह गया। ईशा और समर्थ के लगातार पोक होने पर अभिषेक कुमार ने समर्थ को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद से यह मुद्दा सोशल मीडिया पर भी खूब गर्माया हुआ है। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के भी कई सितारे इस लड़ाई पर अपनी राय रख रहें हैं। वहीं अब ईशा मालवीय की मां ने अभिषेक के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

अभिषेक कुमार के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी ईशा मालवीय की मां

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। अभिषेक कुमार की ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल संग बेहद ही गंदी वाली बहसबाजी हुई। दरअसल हुआ यूं कि ईशा और समर्थ मिलकर अभिषेक कुमार को लगातार पोक कर रहे थे, वहीं फिर अभिषेक भी नहीं रुके और उन्होंने ईशा और उनकी मां के बारे में काफी कुछ भला बुरा कह दिया। अभिषेक की इसी हरकत पर ईशा मालवीय की मां ने अपना एक बयान जारी किया है, जो वायरल हो गया है।


ईशा मालवीय की मां ने कही ये बात

ईशा मालवीय की मां ने अपने बयान में कहा, "ईशा को हर बार इस लड़के ने बेरहमी से कैरेक्टर असेसिनेट किया है। मुझे भी नहीं बख्शा। ये गेम मेंटल स्ट्रेंथ का है। इतना ट्रॉमा में था, जब पता था कि ईशा आने वाली है बिग बॉस में, तो फिर आया ही क्यों शो में? लीगल एक्शन बनता है ऐसी हरकतों पर। अब भी हम चुप हैं सिर्फ और सिर्फ ईशा के लिए। शर्म आनी चाहिए हर बार ईशा को बीच में लाने के लिए। और उन लोगों को भी शर्म आनी चाहिए जो ये अग्रेसिव नेचर को सपोर्ट करते हैं।"

अपने बयान के चलते ट्रोल हो रहीं ईशा मालवीय की मां

ईशा मालवीय की मां द्वारा किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। ज्यादातर लोग तो ईशा की मां के खिलाफ ही नजर आ रहें हैं। यहां देखें कुछ कमेंट -


ईशा मालवीय ने फिर खोले अभिषेक कुमार के गहरे राज

अभिषेक कुमार ने जब समर्थ जुरेल पर हाथ उठाया तो उसके बाद ईशा मालवीय ने अभिषेक को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। ईशा मालवीय ने बताया कि एक बार न्यू ईयर की पार्टी में उड़ारिया की पूरी टीम के साथ सेलिब्रेशन हो रहा था। तब मैं सबके साथ साइड में जाकर फोटोज क्लिक करवा रही थी और हम सब एक-दूसरे से हाथ मिलाकर न्यू ईयर विश कर रहे हैं, लेकिन ये अभिषेक को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उसने मुझे बुलाया और मैं समझ गई की अब तो मैं गई। फिर उसने मुझे साइड में खींचा और मेरे गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। मेरे गाल पर निशान आ गया था। एक बार तो मेरी आंख पर नील भी आ गई थी और अगले दिन अभिषेक ने मुझे फोन करके चेहरे की फोटो भी मांगी थी, और फिर मुझसे माफ़ी भी मांगी।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story