×

OMG! Bigg Boss के बाद इस अंदाज में एकसाथ दिखे Mannara और Abhishek, आखिर क्या पक रही खिचड़ी

Abhishek Kumar-Mannara Chopra: बिग बॉस के 17वें सीजन के दो कंटेस्टेंट्स की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसे देख लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिरकार दोनों के बीच कौन सी खिचड़ी पक रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Feb 2024 6:36 AM GMT
Abhishek Kumar-Mannara Chopra
X

Abhishek Kumar-Mannara Chopra (Photo- Social Media)

Abhishek Kumar-Mannara Chopra: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस" की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, तभी तो सीजन खत्म होने के बाद भी कई महीनों तक इसकी चर्चा होती रहती है। अब "बिग बॉस" के 17वें सीजन को ही देख लीजिए। "बिग बॉस 17" का फिनाले 28 जनवरी को हुआ, लेकिन इतने दिन बाद भी इसके कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में हैं। वहीं इसी बीच बिग बॉस के 17वें सीजन के दो कंटेस्टेंट्स की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसे देख लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिरकार दोनों के बीच कौन सी खिचड़ी पक रही है।

अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा की लेटेस्ट फोटो वायरल

"बिग बॉस 17" का हिस्सा बनें सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने काम में जुट चुके हैं। कोई अभी भी पार्टी करने में बिजी है, तो वहीं किसी ने दोबारा काम करना शुरू कर दिया है। इन सबके बीच बिग बॉस के दो खिलाड़ी अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में दिख रहें हैं। अभिषेक और मनारा को एकसाथ देख हल्ला मच गया है कि आखिरकार दोनों के बीच चल क्या रहा है। तो आइए हम आपको बताते हैं।

क्या है अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा की वायरल तस्वीर का सच

मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार दोनों ही इस वक्त चंडीगढ़ में हैं। जहां अभिषेक कुमार का परिवार ही चंडीगढ़ में रहता है, वहीं मनारा चोपड़ा ने खुद बताया था कि वह चंडीगढ़ अपने काम के सिलसिले में जा रहीं हैं। ऐसे में जब मनारा और अभिषेक की सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें सामने आईं हैं, तो उसे देख यही लग रहा है कि दोनों एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहें हैं। यानी कि बहुत ही जल्द दर्शकों को मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार की फ्रेश जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलने वाली है।

अभिषेक और मनारा के फैंस हुए एक्साइटेड

अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा को देख फैंस उत्साहित हो गए हैं। जहां कुछ फैंस दोनों को एकसाथ स्क्रीन पर देखने के लिए अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं, वहीं कुछ का कहना है कि ये पक्का एकसाथ म्यूजिक वीडियो कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ओएमजी...म्यूजिक वीडियो एकसाथ... वाव।" दूसरे ने लिखा, "मैं इन दोनों को एकसाथ देखने के लिए एक्साइटेड हूं।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "इन दोनों को एकसाथ देखकर अच्छा लगा।" इसी तरह और भी कई फैंस रिएक्शन दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story