×

Bigg Boss 17: बिग बॉस से एविक्ट होते ही घरवालों पर जमकर भड़की सोनिया बंसल, देखिए! क्या कहा

Bigg Boss 17 Fame Soniya Bansal: "बिग बॉस 17" का हिस्सा बनीं सोनिया बंसल इस वीकेंड के वॉर पर एविक्ट हो चुकीं हैं और इस तरह वह "बिग बॉस 17" की पहली घर से बेघर होने वाली कंटेस्टेंट बन चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Oct 2023 1:04 PM GMT (Updated on: 29 Oct 2023 1:05 PM GMT)
Bigg Boss 17 Fame Soniya Bansal
X

Bigg Boss 17 Fame Soniya Bansal (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Fame Soniya Bansal: "बिग बॉस 17" का हिस्सा बनीं सोनिया बंसल इस वीकेंड के वॉर पर एविक्ट हो चुकीं हैं और इस तरह वह "बिग बॉस 17" की पहली घर से बेघर होने वाली कंटेस्टेंट बन चुकीं हैं। हालांकि सोनिया के घर से बेघर होने पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहें हैं। वहीं अब सोनिया बंसल ने भी बिग बॉस से बाहर आते ही सभी कंटेस्टेंट्स का काला चिट्ठा खोल दिया और बिग बॉस से जुड़ी कई बातें शेयर की।

मुनव्वर के बारे में सोनिया बंसल ने कही ये बात

घर से बाहर आते ही सोनिया बंसल ने मीडिया से बातचीत की और अपने कुछ कंटेस्टेंट्स के बारे में अपनी राय भी साझा की। मुनव्वर के बारे में बात करते हुए सोनिया बंसल ने कहा, "मुनव्वर को लोग बहुत शातिर बोलते हैं, लेकिन वो बिलकुल भी शातिर नहीं हैं। मुनव्वर अपने प्वाइंट रख ही नहीं पाता है, वो शांत रहता है, क्योंकि उसे आगे जाना है और नॉमिनेशन से बचना है। मैं नॉमिनेशन से बचने के लिए ऐसा नहीं खेल रही थी, जो सामने आ रहा था, उसपर बोल रही थी।"


मनारा को सोनिया बंसल ने दी सलाह

सोनिया बंसल ने मनारा चोपड़ा के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मनारा को मैं इतना ही एडवाइस दूंगी कि जैसे कि हर इंसान के प्वाइंट अलग होते ही गेम खेलने का, मेरे वैसे नहीं हैं, मुझे कोई लड़का मिलेगा, तो मैं उसके सहारे गेम खेलूंगी। मनारा हर इंसान को सहारा बना लेती है, जैसे कि कभी मेरे पास आ जाएगी तो मैं दो एडवाइस दे दूंगी, फिर किसी और के पास चली जायेगी। रोके दिखा देगी। मुनव्वर है, वो बोलता है कि मैं तुम्हें सपोर्ट करूंगा हर जगह, तो घर में वो सब चीज़ें चलने लगीं थीं कि अगर हम ग्रुप के साथ खेलेंगे तो बहुत अच्छा रहेगा। लेकिन जब गेम पलटेगा तो कौन सा ग्रुप रहेगा।

घरवालों ने सोनिया बंसल को किया एविक्ट

बता दें कि सोनिया बंसल को घर से बेघर करने का फैसला घरवालों द्वारा लिया गया। जी हां! दरअसल इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सनी आर्य, सोनिया बंसल, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और सना रईस खान नॉमिनेटेड थे। वहीं इन सभी में सबसे कम वोट सोनिया बंसल और सना रईस खान को मिले थे। जिसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को फैसला करने को कहा कि इन दोनों में वे किसे बचाना चाहते हैं। घरवालों की वोटिंग के आधार पर सना को ज्यादा वोट मिले, जिसके चलते सोनिया को बिग बॉस हाउस को अलविदा कहना पड़ा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story