×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 को मिला टॉप 2 खिलाड़ी, अंकिता लोखंडे का सपना रह गया अधूरा

Bigg Boss 17 Winner: अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी ट्रॉफी की रेस से बाहर हो चुकीं हैं, जी हां! यानी कि अब ऑफिशियल तौर पर बिग बॉस के इस सीजन को उसका टॉप 2 खिलाड़ी मिल चुका है, जो हैं अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jan 2024 4:30 PM GMT (Updated on: 28 Jan 2024 5:02 PM GMT)
Ankita Lokhande
X

Ankita Lokhnade Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 के विनर की अनाउंसमेंट में अब सिर्फ कुछ घंटे ही बचे हुए हैं, यानी कि कुछ देर बाद ही बिग बॉस 17 को उसका विनर मिल जाएगा। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि टॉप 5 फाइनलिस्ट में अरुण शेट्टी और मनारा चोपड़ा का पत्ता पहले ही कट चुका था और अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी ट्रॉफी की रेस से बाहर हो चुकीं हैं, जी हां! यानी कि अब ऑफिशियल तौर पर बिग बॉस के इस सीजन को उसका टॉप 2 खिलाड़ी मिल चुका है, जो हैं अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी।

अंकिता लोखंडे का ट्रॉफी जीतने का सपना रह गया अधूरा

बिग बॉस 17 को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अरुण शेट्टी और मनारा चोपड़ा के बाद अंकिता लोखंडे का भी बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का सपना अधूरा रह गया। अंकिता के एविक्शन की खबर उनके फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है, क्योंकि ज्यादातर ऑडियंस अंकिता लोखंडे को बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी की हकदार मानती थी, लेकिन अब अंकिता लोखंडे भी ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गईं हैं।


अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी बनें टॉप 2 खिलाड़ी

अंकिता लोखंडे के फिनाले की रेस से बाहर होने के बाद, अब ट्रॉफी के लिए अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। आखिरकार अभिषेक कुमार की बात सच ही हो गई, अभिषेक ने मुनव्वर संग बात करते हुए एक एपिसोड में कहा था कि मैं चाहता हूं कि अगर ट्रॉफी मेरे पास ना आए तो तेरे पास आए, तो भी मैं बहुत खुश हूंगा। अब जब मुनव्वर और अभिषेक टॉप 2 फाइनलिस्ट बन चुके हैं तो ट्रॉफी कोई भी जीते, खुशी तो दोनों को होगी, क्योंकि दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त बन चुके हैं।


टॉप 2 के लिए होगी ऑनलाइन वोटिंग

दर्शकों को बताते चलें कि टॉप 2 कंटेस्टेंट्स के बीच विनर पुरानी वोटिंग के आधार पर नहीं चुना जायेगा, सलमान खान ने खुलासा किया कि दोबारा फिर से थोड़ी देर के लिए वोटिंग लाइन खोली जाएगी और फिर इन दोनों में जिसको सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे, वही इस सीजन की ट्रॉफी लिफ्ट करेगा। दर्शक तो टीवी से चिपक कर बैठे हुए हैं, ताकि जैसे ही वोटिंग लाइन खुले, वो धड़ल्ले से अपने फेवरेट सदस्य को वोट कर उसे इस सीजन का विनर बना दें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story