×

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 को नहीं मिला एक्सटेंशन, इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस के इस सीजन को एक्सटेंशन नहीं मिला है। जी हां!! खराब टीआरपी के चलते मेकर्स इस शो को और आगे बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रहें हैं, निर्धारित डेट पर ही शो का फिनाले होगा।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Dec 2023 11:00 AM GMT (Updated on: 23 Dec 2023 12:07 PM GMT)
Bigg Boss 17 Grand Finale Date
X

Bigg Boss 17 Grand Finale Date (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Grand Finale Date: बिग बॉस 17 को शुरू हुए कई हफ्ते हो चुके हैं और अब तो कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे भी सामने आ चुके हैं, सभी कंटेस्टेंट्स शो की ट्रॉफी को अपने नाम करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहें हैं। वहीं मेकर्स ने बिग बॉस के इस सीजन को इंट्रेस्टिंग बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी, लेकिन इसके बावजूद यह शो दर्शकों को और सीजनों की अपेक्षा एंटरटेन नहीं कर पा रहा है, जी हां! ऐसा हम नहीं कह रहें हैं बल्कि "बिग बॉस 17" को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट से साफ जाहिर हो रहा है।

बिग बॉस के इस सीजन को नहीं मिला एक्सटेंशन

बिग बॉस 17 जब शुरू हुआ था, तो दर्शकों को उम्मीद थीं कि हर सीजन की तरह, यह सीजन भी धमाल मचाएगा, क्योंकि प्रोमो में बेहद नया कांसेप्ट देखने को मिला था। भले ही मेकर्स इस बार एक अलग कांसेप्ट लेकर आए थे, लेकिन फिर भी यह शो दर्शकों को लुभाने में कामयाब नहीं हो पाया। इस सीजन की टीआरपी बहुत अच्छी नहीं रही, यहां तक की मेकर्स ने घर में ड्रामा क्रिएट करने के लिए ईशा और मुनव्वर की निजी जिंदगी के भी काले चिट्ठे खोल दिए, लेकिन इन सब के बावजूद शो की टीआरपी पर कुछ गहरा असर नहीं पड़ा।


वहीं अब शो को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक बिग बॉस के इस सीजन को एक्सटेंशन नहीं मिला है। जी हां!! खराब टीआरपी के चलते मेकर्स इस शो को और आगे बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रहें हैं, निर्धारित डेट पर ही शो का फिनाले होगा। बता दें कि पांचवें सीजन के बाद यह पहला सीजन है, जिसे एक्सटेंशन नहीं मिला है, यहां तक की एक हफ्ते का भी एक्सटेंशन नहीं दिया गया है, जिससे यह साफ हो जाता है कि बिग बॉस का ये सीजन सबसे बोरिंग चल रहा है।

इस दिन होगा बिग बॉस का फिनाले

बिग बॉस 17 को शुरू हुए 67 दिन हो चुके हैं। इन 67 दिनों में घर में जबरदस्त लड़ाई, धक्का-मुक्की, ड्रामा, लव एंगल जैसी चीजें देखने को मिली। वहीं अब बिग बॉस धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है, शो की फिनाले डेट भी सामने आ गई है, जिसके मुताबिक शो का फिनाले 15वें हफ्ते में होना है। फिनाले की डेट के बारे में बताएं तो बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा। यानी कि 28 जनवरी को "बिग बॉस 17" को उसका विनर मिल जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story