×

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में शामिल नहीं होंगी खानजादी, हुआ बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस के 17 वें सीजन ग्रैंड फिनाले अब से बस कुछ ही देर में शुरू होने जा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jan 2024 12:33 PM GMT
Bigg Boss 17 Grand Finale
X

Bigg Boss 17 Grand Finale (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस के 17 वें सीजन ग्रैंड फिनाले अब से बस कुछ ही देर में शुरू होने जा रहा है। सोशल मीडिया पर विनर्स के नाम को लेकर लगातार कयासबाजी चल रही है, पूरे देश की जनता यह जानने के लिए उत्साहित है कि आखिरकार बिग बॉस 17 की ट्रॉफी कौन सा सदस्य अपने साथ घर ले जाने वाला है। जैसा कि आज बिग बॉस का फिनाले है, तो इस मौके पर बिग बॉस 17 का हिस्सा बनें सभी कंटेस्टेंट्स घर में इकट्ठा हुए हैं, जी हां! वे सभी कंटेस्टेंट्स जो इस सीजन में नजर आ चुके हैं, वे सभी बिग बॉस के सेट पर पहुंचें हुए हैं, लेकिन इस दौरान दो कंटेस्टेंट्स दिखाई नहीं दिए, जिसकी वजह से उन दो कंटेस्टेंट्स की गैर मौजूदगी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

बिग बॉस फिनाले का हिस्सा नहीं बनें ये दो खिलाड़ी

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। जहां कोई अंकिता लोखंडे को विनर मान रहा है, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मुनव्वर फारूकी ही बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतेंगे। वहीं हाल ही में अपडेट सामने आई है कि मुनव्वर फारूकी टॉप 2 से बाहर हो गए हैं, लेकिन अभी इन खबरों को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं है। बिग बॉस के फिनाले एपिसोड के कई प्रोमो सामने आएं हैं, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को सांतवें आसमान पर पहुंचा दिया है, बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में बहुत सारी मस्ती होने वाली है, लेकिन प्रोमो देखने के बाद दर्शकों को एक बात बहुत ही ज्यादा खटक रही है, क्योंकि प्रोमो वीडियो में सभी कंटेस्टेंट्स नजर तो आ रहें हैं, लेकिन सिर्फ खानजादी और अनुराग डोभाल दिखाई नहीं दे रहें हैं, जिसकी वजह से दर्शकों के मन में अनेकों सवाल आ रहें हैं कि आखिरकार किस वजह से खानजादी और अनुराग डोभाल बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनें।

क्या इस वजह से फिनाले अटेंड करने नहीं पहुंचें खानजादी और अनुराग डोभाल

अनुराग डोभाल और खानजादी को बिग बॉस 17 के फिनाले में ना देखकर दर्शकों के दिलों में कई सवाल चल रहें हैं, वहीं खानजादी के फैंस तो उदास ही हो गए हैं। फिलहाल बात करें अगर अनुराग डोभाल की तो वह बिग बॉस संग अपने पंगे की वजह से नहीं पहुंचें होंगे। याद दिला दें कि जब अनुराग बिग बॉस से बाहर आए थे तो उन्होंने मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, शायद इसी के चलते उन्होंने फिनाले अटेंड नहीं किया होगा, लेकिन खानजादी किस वजह से फिनाले का हिस्सा नहीं बनीं, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। कमेंट बॉक्स में खानजादी के फैंस बिग बॉस मेकर्स पर खूब भड़ास निकाल रहें हैं, क्योंकि उनका मानना है कि मेकर्स ने ही खानजादी को इनवाइट नहीं किया है। फिलहाल सच क्या है, ये तो सिर्फ मेकर्स और खानजादी को ही पता है, लेकिन खानजादी को फिनाले में ना देख उनके फैंस का दिल जरूर टूट गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story