कौन होगा 'बिग बॉस 17' का विनर? वोटिंग ट्रेंड में सबसे आगे हुआ ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 Grand Finale: आज 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले है और फिर कुछ घंटों बाद इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा। आइए आपको बताते हैं इस वक्त वोटिंग ट्रेंड में सबसे आगे कौन है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 Jan 2024 3:46 AM GMT
कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर? वोटिंग ट्रेंड में सबसे आगे हुआ ये कंटेस्टेंट
X

Bigg Boss 17 Grand Finale: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अपने अंतिम पड़ाव पर है। आज यानी 28 जनवरी 2024 को शो का ग्रैंड फिनाले है यानी कुछ घंटों के बाद इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा। शो में मौजूद अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को उनके फैंस काफी सपोर्ट कर रहे हैं। फैंस के साथ-साथ कई बड़े-बड़े सेलेब्स भी कंटेस्टेंट्स के सपोर्ट में आए हैं। ऐसे में हर किसी की नजर इसी पर है कि आखिर आज किस कंटेस्टेंट के हाथों में ट्रॉफी होगी? तो आइए हम आपको बताते हैं।

कौन होगा 'बिग बॉस 17' का विनर?

जैसा कि हमने आपको अभी बताया है फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जमकर वोट कर रहे हैं और इसी के साथ सेलिब्रिटीज भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स का सपोर्ट कर रहे हैं। इस समय शो में 5 दावेदार मौजूद है, जिनमें अंकिता लोखंडे, अरुण माशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा शामिल हैं और अब इन कंटेस्टेंट्स के वोटिंग ट्रेंड भी सामने आ चुके हैं। वोटिंग ट्रेंड के अनुसार, टॉप 3 में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। दरअसल, ‘बिग बॉस मीटर’, ‘बिग बॉस किंग’ और ऑरमैक्स मीडिया की लिस्ट में पहले टॉप 3 में मुनव्वर, अभिषेक और मन्नारा का नाम आगे चल रहा था।

मुनव्वर फारूकी हैं सबसे आगे

इसके बाद अब इसमें बड़ा बदलाव देखने के लिए मिल रहा है। मन्नार जहां टॉप 3 में थीं, तो अब वो चौथे नंबर पर पहुंच गई हैं और अंकिता लोखंडे की एंट्री टॉप 3 में हो चुकी है। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, पहले नंबर पर मुनव्वर फारूकी का नाम है। इससे एक बात तो साफ हो रही है कि ग्रैंड फिनाले में मुनव्वर ‘बिग बॉस 17’ की बाजी मार सकते हैं। खैर, अब ये तो रिजल्ट सामने आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि ऑडियंस विनर किसे बनाती है। इसका ग्रैंड फिनाले बेहद ही दिलचस्प होने वाल है।


6 घंटे का होगा 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले

बता दें कि इस बार का ग्रैंड फिनाले 6 घंटे चलने वाला है। इसका ऐलान खुद सलमान खान ने वीकेंड का वार में किया था। फिनाले शाम 6 बजे से शुरू हो जाएगा और रात 12 बजे तक चलने वाला है। इसे कलर्स टीवी और ओटीटी पर जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है। वहीं, अगर विनर के प्राइज मनी की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि विनर को 30-40 लाख रुपए प्राइज मनी मिलेगी। हालांकि, ये अभी ऑफिशियल नहीं किया गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story