×

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की वजह से जाने-माने प्रोड्यूसर संग भिड़ी हिना खान और एकता कपूर

Bigg Boss 17: टेलीविजन के एक जाने माने प्रोड्यूसर संग अंकिता लोखंडे की वजह से अभिनेत्री हिना खान ने पंगा ले लिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Oct 2023 12:10 PM GMT
Hina Khan and Ekta Kapoor
X

Hina Khan and Ekta Kapoor (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा रियलिटी शो बेहद दिलचस्प होता जा रहा है। घर में छोटी-छोटी बातों का मुद्दा बनाया जा रहा है, जिसकी वजह से कंटेस्टेंट्स के बीच खूब तहलका मचा हुआ है। वहीं बिग बॉस के कुछ एक्स कंटेस्टेंट भी बिग बॉस पर अपनी राय रख रहें हैं। हाल ही के एक एपिसोड की बात है, घर में टेलीविजन का मुद्दा उठा था, जिसकी वजह से घर में खूब बवाल मचा था, वहीं इसी मुद्दे पर बिग बॉस के घर के बाहर भी बहस छिड़ी हुई है। जी हां!! टेलीविजन के एक जाने माने प्रोड्यूसर संग अंकिता लोखंडे की वजह से अभिनेत्री हिना खान ने पंगा ले लिया है।

संदीप सिकंद ने अंकिता लोखंडे पर साधा था निशाना

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे टेलीविजन के मुद्दे को लेकर खनाजादी से लड़ते नजर आईं थीं। इस एपिसोड के बाद ही टेलीविजन प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने अंकिता लोखंडे पर निशाना साधते हुए कहा था कि, "ये सारे टीवी एक्टर्स जिन्हें अचानक ही टीवी और अपने प्रोफेशन से प्यार हो गया है। मुझे हैरानी है कि इनका ये प्यार और प्रोफेशनलिज्म कहां चला जाता है जब वो 12 घंटों की शिफ्ट में 3-4 घंटे गायब हो जाते हैं। जब वो स्क्रिप्ट में बदलाव की बात करते हैं और डॉयलॉग्स में बदलाव करने जैस मांगे रखते हैं। अगर वो कोई मूवी या फिर एक एड साइन कर लेते हैं तो उनका टीवी के लिए किया गया कमिटमेंट एक झटके में गायब हो जाता है। तो मेरी रिक्वेस्ट हैं कि आप चुप हो जाओ। यहां बहुत ही कम ऐसे सितारे हैं जिन्हें वाकई में टीवी से प्यार है और वो इसकी इज्जत करते हैं।"


हिना खान ने अंकिता लोखंडे को किया सपोर्ट

संदीप सिकंद के इस पोस्ट के बाद अभिनेत्री हिना खान से रहा नहीं गया और उन्होंने अंकिता लोखंडे की तरफ से संदीप सिकंद से पंगा ले किया। हिना ने अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करते हुए अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिसके जरिए उन्होंने अंकिता को सपोर्ट किया है। यहां देखें -








संदीप सिकंद ने हिना खान को मारा ताना

वहीं जब प्रोड्यूसर संदीप सिकंद की नजर हिना खान के पोस्ट पर पड़ी तो उन्होंने हिना खान को भी नहीं छोड़ा और उनके लिए कमेंट करते हुए लिखा है, "शुक्रिया मेरी 2 मिनट की फेम को 4 मिनट में बदलने के लिए। काफी सराहनीय कदम। मेरे बहुत से सोशल मीडिया दोस्त और फॉलोअर्स चाहते हैं कि मैं जवाब दूं, लेकिन मैं उन पर नहीं भौंकता, जो मुझ पर भौंकते हैं। ये मेरा स्टाइल नहीं है। बतौर दर्शक, मैं अपना ओपिनियन देता रहूंगा और जिन लोगों के पास कोई काम नहीं हैं वो मेरी बातों पर रिएक्ट कर नया काम तलाश कर सकते हैं।"


अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं एकता कपूर

संदीप सिकंद और हिना खान के बीच चल रही अब इस बहस में एकता कपूर भी कूद पड़ीं हैं। जी हां! उन्होंने भी अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "सबसे ज्यादा प्रोफेशनल एक्टर जिसके साथ मैंने काम किया है। सबसे बेस्ट लीड। उम्मीद करती हूं कि तुम जीतो। लेट विश के लिए माफी चाहती हूं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story