अभिषेक कुमार के बाद समर्थ से भी हुआ ईशा का ब्रेकअप? हैरान कर देगी वजह

Bigg Boss 17: शो का फिनाले बेहद करीब आ रहा है और इसी के साथ शो काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग भी होता जा रहा है। हाल ही में सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने 'बिग बॉस 17' के घर में आए थे।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 Jan 2024 3:41 AM GMT
अभिषेक कुमार के बाद समर्थ से भी हुआ ईशा का ब्रेकअप? हैरान कर देगी वजह
X

Bigg Boss 17: बीते दिनों 'बिग बॉस 17' में फैमिली वीक देखने को मिला, जहां सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने के लिए बिग बॉस के घर में आए थे। ये हफ्ता काफी इमोशनल भी रहा, क्योंकि इतने वक्त अपने परिवार से दूर रहने के बाद कंटेस्टेंट्स को अपने घरवालों से मिलने का मौका मिला था। लेकिन अब फैमिली वीक खत्म हो चुका है और शायद इसी के साथ समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय का रिश्ता भी खत्म होने वाला है। दरअसल, ईशा मालवीय के पापा ने उन्हें समर्थ से दूर रहने की सलाह दी है, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि समर्थ और ईशा का ब्रेकअप हो जाएगा।

समर्थ-ईशा का होगा ब्रेकअप

हाल ही में शो में ईशा मालवीय के पापा, समर्थ जुरैल के पापा और अभिषेक कुमार की माता जी ने एंट्री ली थी। इस दौरान ईशा मालवीय के पापा समर्थ से कुछ नाराज दिखे। वहीं बाद में ईशा को गेम के बारे में समझाते हुए उन्होंने ईशा से कहा कि उन्हें समर्थ से दूर रहना चाहिए क्योंकि वो दोनों जो नेशनल टीवी पर करते हैं वो बहुत ज्यादा गलत है। इसी के साथ ईशा के पिता जी ने उन्हें ये भी समझाया की उन्हें अपना गेम अकेले खेलना चाहिए। पापा की सलाह के बाद ईशा भी समर्थ से कुछ दूर-दूर नजर आई। अब ऐसे में सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि ईशा और समर्थ का ब्रेकअप हो जाएगा।

'बिग बॉस 17' में होगा शॉकिंग एलिमिनेशन

वीकेंड का वार आ चुका है और इस बार वीकेंड का वार सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में जहां करण जौहर सभी घरवालों को उनकी गलती बताएंगे, तो वहीं घर में एक शॉकिंग एलिमिनेशन भी होगा। सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार घर से बेघर करने का हक कंटेस्टेंट्स के घरवालों को दिया जाएगा। एक रिपोर्ट की मानें, तो इस हफ्ते ईशा मालवीय के चिंटू उर्फ समर्थ जुरेल शो से बाहर हो जाएंगे। वैसे चिंटू का मजाकिया अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा था, लेकिन अभिषेक कुमार के प्रति उनका बर्ताव दर्शकों को कुछ खास रास नहीं आ रहा है। हालांकि अभी तक चैनल या मेकर्स की तरफ से इस पर किसी भी तरह की कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। लेकिन अभिषेक कुमार के फैंस इस खबर के सामने आने के बाद खुशी से झूम उठे हैं।

करण जौहर लगाएंगे ईशा की क्लास

पिछले काफी दिनों से ईशा मालवीय अभिषेक कुमार को काफी ज्यादा पोक कर रही हैं। घर में वापस आने के बाद अभिषेक कुमार ईशा और समर्थ से दूर रहना चाहते हैं, लेकिन ईशा अभिषेक को पोक करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और अब इसे लेकर करण जौहर ने ईशा को खूब सुनाया है। करण जौहर का कहना है कि ईशा अभी तक अभिषेक से मूव ऑन नहीं कर पाई हैं और इसलिए वह बार-बार उनके बारे में बात करती हैं और उनसे आकर लड़ाई करती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story