×

Bigg Boss 17: समर्थ और अपनी बेटी के रिलेशनशिप के खिलाफ हैं ईशा मालवीय के पापा, यकीन नहीं देखें ये वीडियो

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय के पापा को समर्थ जुरेल और उनकी बेटी का रिलेशनशिप बिल्कुल भी पसंद नहीं है, इस बात का खुलासा ईशा मालवीय के पापा ने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया है। आइए आपको उनका वीडियो दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Jan 2024 1:26 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 ने इन दिनों दर्शकों के बीच जबरदस्त बज क्रिएट किया हुआ है। सोशल मीडिया पर हर कोई बिग बॉस और उसके कंटेस्टेंट्स पर अपनी राय रख रहा है, सिर्फ यूजर्स ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के सेलेब्स भी इन दिनों "बिग बॉस" के घर में हो रहे हंगामे पर अपनी राय रख रहें हैं। वहीं इसी बीच अब हम जो खबर अपने रीडर्स को बताने जा रहें है, उसे सुन यकीनन उन्हें झटका लगने वाला है। जी हां!! दरअसल ईशा मालवीय के पापा को समर्थ जुरेल और उनकी बेटी का रिलेशनशिप बिल्कुल भी पसंद नहीं है, इस बात का खुलासा ईशा मालवीय के पापा ने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया है। आइए आपको उनका वीडियो दिखाते हैं।

ईशा मालवीय के पापा को पसंद नहीं समर्थ

ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल रिलेशनशिप में हैं, इस बात का खुलासा बिग बॉस के घर में ही हुआ था। हालांकि ईशा और समर्थ के रिलेशनशिप का सच बाहर आने के बाद, हर कोई शॉक्ड रह गया था, क्योंकि ईशा ने पहले ही दावा किया था कि वह सिंगल हैं। वहीं अब पता चला है कि ईशा मालवीय के पापा को भी बेटी और उसके बॉयफ्रेंड समर्थ का रिश्ता पसंद नहीं है, तभी तो जब उनसे मीडिया द्वारा पूछा गया कि समर्थ को दामाद के रूप में वह कैसे देखते हैं तो वह एकदम से भड़क उठे।


ईशा मालवीय के पापा ने कही ये बात

जैसा की आप सब जानते हैं कि बिग बॉस में अभी फैमिली वीक चल रहा है, ऐसे में ईशा मालवीय के पापा भी बिग बॉस के घर में पहुंचें थे। घर से बाहर आने के बाद जब मीडिया द्वारा उनसे पूछा गया कि वह समर्थ को दामाद के रूप में कैसे देखते हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, "अभी ईशा की शादी नहीं हुई है जो आप बोल रहें हैं कि समर्थ को दामाद के रूप में देखूं। 20 साल की बेटी है मेरी, अभी आप 20 साल की लड़की का मेट्यूरिटी लेवल 40 साल के आदमी से मैच करेंगे तो वो अलग होगा। मेरी भी जिंदगी में 25 लोग आए, लेकिन आज मैं चूज कर चुका हूं कि मुझे किसके साथ बात करना है या किसके साथ नहीं। ये बिग बॉस शो है, जब खत्म होगा, हम उससे बैठकर बात करेंगे। वो हमारी बच्ची है, कुछ बातें वो हमें बताएगी, कुछ हम उसे बताएंगे। 20 साल की हो गई है, उसे अपना निर्णय लेने का अधिकार है, लेकिन वो निर्णय सही है या नहीं, ये बताने का अधिकार हमारा है।" ईशा मालवीय के पापा की इस बात से ही कहीं ना कहीं जाहिर हो रहा है कि वह समर्थ को पसंद नहीं करते, तभी तो उन्होंने कहा कि शो खत्म होने के बाद वे ईशा को समझाएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story